खुल्लम खुल्ला Shenaaz Gill ने किया प्यार का इजहार, Sidharth Shukla संग रिश्ते पर लगी मुहर!

 


भले ही बिग बॉस सीजन 14 शुरू होकर अपने फिनाले वीक पर पहुंच गया हो. लेकिन चारों तरफ चर्चा अब भी सीजन 13 के कंटेस्टेंट्स की है. अब शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को ही देख लीजिए जो किसी न किसी वजह से खबरों में बने ही रहते हैं. शहनाज तो कई बार अपने प्यार का खुलकर इजहार कर चुकी हैं लेकिन सिद्धार्थ सिर्फ उन्हें अपना अच्छी दोस्त मानते हैं और इनकी दोस्ती शो खत्म होने के बाद भी बरकार है. मगर इस बार शहनाज की इस हरकत से इनके रिश्ते का असली सच दुनिया के सामने आ गया है और दोनों के फैंस बीच इसकी चर्चा भी काफी हो रही है.

शहनाज गिल का प्यार
शहनाज यूं तो कई बार सिद्धार्थ के साथ नजर आती हैं लेकिन हाल ही में जब वह शूटिंग के लिए कनाडा रवाना होनी वाली थीं तब उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. उस वक्त शहनाज ने ब्लैक ट्रैक पैंट और स्वेटशर्ट पहनीं थीं. साथ में शहनाज अपने हाथ में मोबाइल लिए हुए नजर आ रही थीं कि तभी उनके फोन पर लगा वॉलपेपर दुनिया के सामने आ गया. जिससे कयास लगाए जाने शुरू हो गए कि इनके बीच कुछ तो जरूर है. दरअसल, शहनाज के फोन के वॉलपेपर पर उनके और सिद्धार्थ का फोटो लगा हुआ था. जिसकी तस्वीर और वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. फैंस का कहना कि दोनों अपने प्यार का इजहार गुपचुप तरीके से कर रहे हैं. मगर कुछ फैंस को इंतजार है कि दोनों जल्द ही अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ेंगे.

बता दें, दोनों की खूबसूरत जोड़ी को फैंस ने सिडनाज का नाम दिया है. सिद्धार्थ और शहनाज अक्सर एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते नजर आते हैं और काफी क्लोज भी हैं. पिछले दिनों जब शहनाज का बर्थडे था तब भी सिद्धार्थ उनके साथ थे और काफी मस्ती भी की थी. ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि बिग बॉस के घर में इनके बीच बना दोस्ती का रिश्ता सच्चा था इसलिए शो खत्म होने के बाद भी बरकरार है. दोनों को दो म्यूजिक वीडियो में साथ देखा जा चुका है और गाना ‘शोना-शोना’ लोगों ने खूब पसंद भी किया.

बात अगर सिद्धार्थ शुक्ला के वर्कफ्रंट की करें तो एक्टर को जल्द ही ‘ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल’ के दूसरे सीजन में देखा जाएगा. वहीं शहनाज गिल को उनके फैंस बहुत जल्द बादशाह के साथ एक गाने और दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘हौंसला रख’ में देखेंगे. फिल्म का पोस्टर रिलीज हो चुका है और शूटिंग के लिए कल ही शहनाज कनाडा के लिए रवाना हुई हैं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments