Salman khan ने राजकुमार से कह दी थी ऐसी बात,की राजकुमार ने कहा था अपने अब्बा से पूछना में कौन हूँ…

 

Bollywood, salman khan, rajkumar, सलमान खान, राजकुमार, बॉलीवुड, राजकुमार का निधन, bollywood news

बॉलीवुड (Bollywood) के जाने माने अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) कई सालों से आज भी इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं! सलमान खान का स्टारडम बॉलीवुड में देखने को मिलता है! अपनी फिल्मों की वजह से सलमान जितना सुर्खियों में रहते हैं उतना ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लोगों के बीच चर्चा में बने रहते हैं! हालांकि सलमान खान का गुस्सा भी किसी से छिपा नहीं है!

लेकिन अगर ऐसा कहा जाए कि सलमान खान को एक शख्स ने एटीट्यूड दिखाने पर खूब जमकर सुनाया था तो शायद आपको इस बात पर यकीन नहीं होगा लेकिन यही सच है! तो आइए जान लेते हैं उस पूरे वाक्य को किस तरह सलमान खान एटीट्यूड दिखा रहे थे और तुम को खरी-खोटी सुननी पड़ गई थी!

वैसे तो हम सभी यह जानते हैं कि सलमान खान ने बॉलीवुड में आगाज ‘मैंने प्यार किया‘ फिल्म से की थी लेकिन आपको बता दें कि इससे पहले वह फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ में नजर आए थे! जिसके अंदर वह एक सपोर्टिंग रोल कर रहे थे! हालांकि फिल्म मैंने प्यार किया से सलमान खान को नाम और शोहरत मिली और वह रातों-रात स्टार बन गए! यह फिल्म बहुत ज्यादा सक्सेस हुई जिसके बाद फिल्म की सक्सेस होने के लिए पार्टी रखी गई थी!

जिस पार्टी के अंदर सूरज बड़जात्या के परिवार के साथ साथ उस समय के जाने-माने अभिनेता राजकुमार (Rajkumar) भी आमंत्रित थे! वहीं सलमान खान अपनी पहली फिल्म के सुपर हिट होने के चलते उनका एटीट्यूड सातवें आसमान को छू रहा था! इस दौरान उनको नशे की बुरी लत भी लग चुकी थी उनकी फिल्म के लिए रखी गई सक्सेस पार्टी में वह पीकर पहुंचे थे!

ऐसे में सलमान खान को सूरत पार्टी में सबसे मिलवा रहे थे जिसके बाद सूरज ने सलमान खान को अभिनेता राजकुमार से मिलवाने के लिए ले गए! और जब सलमान खान राजकुमार से मिले तब उनको जानते हुए भी उन्होंने इग्नोर कर दिया और पूछा कि आप कौन? ऐसा कहते ही राजकुमार भड़क गए और उन्होंने खड़े-खड़े ही सारी हेकड़ी निकाल दी!

ऐसे में राजकुमार ने सलमान खान को सबक सिखाते हुए कहा कि बरखुरदार! यह बात अपने पिता सलीम खान से पूछना कि मैं कौन हूं? यह बात सुनते ही सलमान खान का नशा भी उतर गया और जिसके बाद सलमान खान को अपनी गलती का एहसास भी हुआ और जब भी वह कहीं जाते वह बड़े ही अदब के साथ राजकुमार से मिलते थे! आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड का यह बेताज बादशाह (राजकुमार) 3 जुलाई 1996 को हमारे बीच नहीं रहा!

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments