इस एक्टर की फीस सुन Salman Khan को लगा था झटका, एक फोन से सैलरी में हुआ एकदम से इजाफा


सलमान खान (Salman Khan) किसी भी पहचान के मोहताज नहीं हैं. सलमान को ऐसे ही फिल्म इंडस्ट्री का गॉडफादर नहीं कहा जाता है, वो इस नाम को बनाए भी हुए हैं. अपने चाहने वालों के लिए सलमान हमेशा एक पैर से उनके लिए खड़े हुए है. हाल ही में पता चला है कि सलमान ना केवल फिल्म इंडस्ट्री ही ना बल्कि टीवी इंडस्ट्री के लोगों की भी काफी मदद करते हैं. टीवी इंडस्ट्री के टॉप एक्टर में शुमार सिद्धार्थ निगम(Siddharth Nigam) की माने तो सलमान की एक कॉल पर ही उनकी फीस में बढ़ोत्तरी हो गयी थी, जिसके लिए वो एक साल से परेशान थे और इसके इंतज़ार में थे.



सलमान के एक फोन से बढ़ी सिद्धार्थ की सैलरी

बातचीत के दौरान सिद्धार्थ निगम ने बताया कि जब वो सीरियल चक्रवर्ती सम्राट अशोक में काम किया करते थे, उस समय वो जिम जाया करते थे. एक साल से ऊपर होने वाला था, लेकिन सिद्धार्थ की सैलरी में कोई बढ़ोत्तरी नहीं हुई थी. उस दौरान सलमान खान भी अपने किसी प्रोजेक्ट के चलते जिम पर थे. तब दोनों एक ही जिम में एक्सरसाइज़ करने जाते थे, यही पर दोनों की मुलाकात हुई और बातों-बातों में सलमान खान ने जब सिद्धार्थ निगम से उनकी प्रतिदिन की सैलरी पूछी तो ये सुनकर वो चौंक गए. उन्हें सिद्धार्थ निगम की सैलरी काफी कम लगी, जिसके बाद बस सलमान खान ने किसी को एक कॉल किया फिर उस कॉल के बाद सिद्धार्थ निगम की सैलरी में एकदम से बढ़ोत्तरी  हो गयी. आपको बता दें कि सिद्धार्थ टेलीविज़न के स्टार है. उन्होंने बॉनवीटा के एक विज्ञापन से अपना काम शुरु किया था. छोटे में ही अपने पिता को सिद्धार्थ ने खो दिया था, जिसके बाद उन्होने कड़ी मेहनत की और आज वो जिंदगी में एक मुकाम हासिल कर चुके हैं. सिद्धार्थ ने महाकुंभ, चक्रवर्ती अशोक सम्राट, झलक दिखला जा, पेशवा बाजीराव, चंद्र नंदिनी, कुछ स्माइल हो जाए विद आलिया जैसे शोज़ किए हुए हैं तो वो धूम 3 और मुन्ना माइकल में भी नज़र आ चुके हैं. आपकों बता दें कि धूम 3 में वो आमिर खान के बचपन के रोल में नज़र आए थे.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments