Ritesh pandey और ट्रेंडिंग गर्ल ने कुछ घंटों में मचाई धूम, देखिए पति-पत्नी का Bhojpuri सॉन्ग ‘घंटी’ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, February 23, 2021

Ritesh pandey और ट्रेंडिंग गर्ल ने कुछ घंटों में मचाई धूम, देखिए पति-पत्नी का Bhojpuri सॉन्ग ‘घंटी’

 

Ritesh-pandey-new-song-Ghanti

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) और ‘ट्रेंडिंग गर्ल’ नीलम गिरी (Neelam Giri) पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों ने अपने फैंस का खूब एक्साइटमेंट बढ़ाया है और इनका नया नया गाना गाना ‘घंटी’ (Ghanti) म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स ने अपने अधिकारिक युट्यूब चैनल पर रिलीज किया. वैसे भोजपुरी गानों का अलग ही क्रेज लोगों में देखने को मिल रहा है, लोग बॉलीवुड के साथ-साथ भोजपुरी गानों पर थिरकना काफी पसंद करते हैं. मगर जो गाना रितेश पांडे व नीलम गिरी का रिलीज हुआ है. वह कुछ हटकर है. इस गाने में दोनों पति-पत्नी के रूप में नजर आ रहे हैं और काफी कमाल लग रहे हैं.

24 घंटे में लाखों व्यूज
रितेश पांडे और नीलम गिरी का भोजपुरी सॉन्ग घंटी को रिलीज हुए अभी 24 घंटे ही बीते हैं कि यू-ट्यूब पर इसे 1,710,448 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. दर्शकों को ये गाना काफी पसंद आ रहा है. जिसका कारण ये भी है कि इस गाने में रितेश ने ‘पत्नी की कथा और व्यथा’ को बेहद खास अंदाज में बताया है. इस गाने को लेकर रितेश पांडे का कहना है कि, ‘वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के रत्नाकर कुमार की सोच का परिणाम है कि यह गाना हटकर बना है. यह गाना लीक से हटकर है, जो दर्शकों को खूब पसंद आएगा.’

 

 रितेश ने कहा कि गाने में पति की कथा और पत्नी की व्यथा दोनों को दिखाने की भरपूर कोशिश की गई है. गाने में दो स्टोरी हैं. एक तरफ जहां पति अपनी कथा में बिजी हैं तो दूसरी तरफ उसकी पत्नी अपनी व्यथा का वर्णन करती नजर आ रही हैं. कुल मिलाकर अगर देखा जाए तो भोजपुरी गानों का जो पैटर्न है उससे बिल्कुल अलग है ये ‘घंटी’ (Ghanti)’ गाना. फैंस में एक्साइटमेंट लाने के लिए कुछ दिन पहले गाने का पोस्टर रिलीज हुआ था लेकिन उसमें कोई नाम नहीं था. जिस वजह से फैंस काफी उत्साहित हो गए थे. पोस्टर के बाद टीजर रिलीज हुआ और फैंस बेसब्री से गाने का इंतजार करने लगे. अब जब गाना आउट हुआ तो आते ही धमाल मचा दिया. लोगों को भोजपुरी गानों में नयापन काफी पसंद आ रहा है. बता दें, इस गाने को खुद रितेश पांडे ने गाया है और उनका साथ दिया है अंतरा सिंह प्रियंका ने. जबकि इसके बोल जे डी बहादुर ने लिखे हैं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।


No comments:

Post a Comment