Rashami Desai का फीचर्स-कॉम्प्लेक्शन से लेकर फीगर तक हुआ गजब ट्रांसफॉर्मेशन, देखें फोटोज - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, February 27, 2021

Rashami Desai का फीचर्स-कॉम्प्लेक्शन से लेकर फीगर तक हुआ गजब ट्रांसफॉर्मेशन, देखें फोटोज

 

Rashami Desai

भोजपुरी और टीवी की फेमस एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने रियलिटी शो बिग बॉस 13 में शानदार प्रदर्शन किया जिसके बाद वो अब और भी अधिक ग्लैमरस लगने लगी हैं। आज हम आपको रश्मि देसाई के करियर के शुरुआत से अब तक के धांसू ट्रांस्फॉर्मेंशन की कुछ फोटोज दिखाने जा रहे हैं।

रश्मि देसाई ने पहले से अपना इतना लुक चेंज कर लिया कि जिसे देखकर उनके फैंस हैरान हो गए। रश्मि देसाई का ट्रांस्फॉर्मेशन देख लोग इंस्पायर और मोटिवेट होते है। इन दिनों रश्मि का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। रश्मि इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट और खूबसूरत फोटोज फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं।

रश्मि की लेटेस्ट फोटो और पुरानी तस्वीर की तुलना करें तो पुरानी फोटो में उनको पहचान पाना मुश्किल हो जाता है।

उनके फीचर्स, कॉम्प्लेक्शन से लेकर फीगर तक सभी पहले से बहुत अधिक बदल गया है जिसे देखने के बाद साफ है कि रश्मि खुद पर कड़ी मेहनत करती हैं। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया है कि रश्मि ने ये लुक कड़ी मेहनत और सर्जरी से पाया है।

रश्मि देसाई टेलीविजन इंडस्ट्री के साथ साथ भोजपुरी सिनेमा का भी जानी मानी हस्ती मानी जाती हैं। रश्मि ने भोजपुरी फिल्मों में भी अपनी शानदार एक्टिंग कर चुकी हैं। टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले रश्मि देसाई भोजपुरी, मणिपुरी, असमी और बंगाली सिनेमा में काम कर चुकी हैं।

रश्मि को पहला ब्रेक जीटीवी के शो ‘रावण’ से मिला था। रश्मि को टीवी इंडस्ट्री में आए 15 साल हो चुके हैं। रावण शो के बाद ‘वो मीत मिला दे रब्बा’ में दिखाई दी।

रश्मि देसाई को असली पहचान टेलीविजन सीरियल उतरन से मिली थी। रश्मि ‘परी हूं मैं’, ‘श्श्शश.. फिर कोई है’, ‘कॉमेडी सर्कस’, ‘जरा नचके दिखा’, ‘क्राइम पेट्रोल’, ‘खतरों के खिलाड़ी’, ‘अधूरी कहानी हमारी’, ‘इश्क का रंग सफेद’, ‘नच बलिए’ और ‘झलक दिखला जा’ में भी लोगों के लिए अपनी दमदार एक्टिंग कर चुकी हैं।

करियर के साथ साथ रश्मि देसाई की लव लाइफ भी काफी चर्चा में रहती है। रश्मि ने साल 2012 में अपने ‘उतरन’ को-एक्टर नंदिश संधु से विवाह कर लिया था। लेकिन एक साल बाद ही दोनों में मनमुटाव होने लगा और चार साल में ही ये शादी टूट गई थी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment