Rakhi Sawant ने अनिल अंबानी की शादी में किया था वेट्रेस का काम, मिले थे सिर्फ 50 रुपये - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, February 6, 2021

Rakhi Sawant ने अनिल अंबानी की शादी में किया था वेट्रेस का काम, मिले थे सिर्फ 50 रुपये

 

Rakhi Sawant ने अनिल अंबानी की शादी में किया था वेट्रेस का काम, मिले थे सिर्फ 50 रुपये

राखी सावंत कड़े संघर्ष के बाद बॉलीवुड में आज उस मुकाम तक पहुंची हैं कि उन्‍हें लेकर सुर्खियां बनती हैं । लेकिन उनका सफर किसी के लिए डरावने सपने जैसा भी हो सकता है । राखी ने अपने करियर के शुरुआती दौर में हर तरह के काम किए हैं, जिनमें से एक वेट्रेस का काम भी है । राखी ने इस बात का खुलासा उन्होंने खुद कई साल पहले एक इंटरव्यू में किया था ।

साल 2007 में नंबर वन पर थीं राखी
साल 2007 के दौरान राखी सावंत का अपना अलग ही जलवा था, हर बॉलीवुड मूवी में उनके आइटम नंबर टॉप पर रहते थे । उस दौरान उनकी पॉपुलैरिटी तेजी से बढ़ रही थी, अपनी सिजलिंग पिक्चर्स और कंट्रोवर्शियल बयानों की वजह से वो सुर्खियों में छाई रहती थी । राखी ने तब एक टेलीविजन मैग्जीन, जीआर 8 के साथ कैंडिड इंटरव्यू दिया था । जिसमें उन्‍होंने अपनी फैमिली और बचपन के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे ।

वेट्रेस का किया था काम
राखी ने इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने 1991 में बिजनेसमैन, अनिल अंबानी और एक्ट्रेस टीना मुनीम की शादी में वेट्रेस के रूप में काम किया था । rakhi sawant 2राखी ने कहा था- “जब मैं लगभग 10 साल की थी, तब से मैं काम कर रही थी । मैं एक कैटरर के लिए काम करती थी जिससे मुझे 50 रुपये दैनिक मजदूरी मिलती थी । मैंने टीना अंबानी की शादी में भी खाना सर्व किया था।”

बचपन के बारे में किए खुलासे
इस इंटरव्यू के दौरान राखी ने अपने बचपन के दिनों के बारे में बताया था कि “एक चॉल सिस्टम में पैरेंट्स एक लड़की को बाहर जाने और खेलने की परमिशन नहीं देते हैं, लेकिन जब पैसा कमाने की बात आती है तो वे उसे आगे बढ़ने और कुछ भी करने की परमिशन दे देते हैं। उस समय वे शर्म को भूल जाते हैं । राखी ने बताया था कि उन्होंने अपना बचपन काफी तकलीफों में गुजारा था। राखी ने तब कहा था कि वो अपना बचपन नहीं जी सकीं । राखी सावंत अपनी मां को बहुत प्‍यार करती हैं, उन्‍होंने कहा कि वो उनके लिए ही कमाती थीं । राखी इन दिनों बिग बॉस के घर में रह रही हैं, उनके एंटरटेनमेंट के अंदाज से इस हफ्ते सलमान खान भी उनसे नाराज नजर आ रहे हैं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment