#Pawrihorihai वीडियो पर स्‍मृति ईरानी का मजेदार रिएक्‍शन, लिखा- कोई शहनाज की फीलिंग का तो सोचो

 

#Pawrihorihai वीडियो पर स्‍मृति ईरानी का मजेदार रिएक्‍शन, लिखा- कोई शहनाज की फीलिंग का तो सोचो

सोशल मीडिया पर Dananeer Mobeen के Pawri वीडियो ने हंगामा मचाया हुआ है । इस वायरल वीडियो को अब तक लाखें लोग देख चुके हैं, ये इतना वायरल हुआ है कि इस पर केन्‍द्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी की भी नजर पड़ी है और अब उन्‍होंने इसे लेकर रिएक्‍ट किया है । स्मृति ईरानी ने पाकिस्‍तानी लड़की के वीडियो पर शहनाज के देसी टॉमी वीडियो को भारी बताया है ।

स्‍मृति ईरानी ने शेयर किया वीडियो
केद्रीय मंत्री ने बिग बॉस फेम शहनाज गिल का कुछ दिनों पहले वायरल हुआ वीडियो शेयर किया और इसे पॉरी वीडियो से ज्यादा बेहतर बताया । ईरानी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘जब आपको #Pawri से ज्याद देसी टॉमी पसंद हो’. मुझे पता है कि मैं #Pawri के लिए लेट हूं पर देर आए दुरुस्त आए. #Pawri छोड़ो शहनाज़ की फीलिंग का सोचो’. स्मृति ईरानी ने इस कैप्‍शन के साथ यशराज मुखाटे के पोस्ट को रीपोस्ट किया ।

क्या आपने देखा है Pawri वीडियो?
अगर आपने अब भी पॉरी वीडियो नहीं देखा तो हम आपको बताते हैं, दरअसल पाकिस्‍तान के पेशावर की रहने वाली Dananeer Mobeen का एक वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है।  वीडियो में दाना पहले अपनी कार की तरफ इशारा कर के बताती है कि ये हमारी कार है, फिर अपने दोस्तों को दिखाती है और कहती है कि ये हम हैं और ये हमारी पार्टी हो रही है । वो पार्टी को एक्‍सेंट में पॉरी हो रही है कहती हैं ।

यशराज मुखाटे ने किया एडिट
दानानीर मोबीन का ये वीडियो तब और चर्चा में आ गया जब इस वीडियो को म्‍यूजीशियन यशराज मुखौटे ने खास अंदाज में पेश किया । यशराज ने इस 4 सेकंड के वीडियो में म्‍यूजिक डालकर इसे बहुत फनी बना दिया । अब ये वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments