रातों-रात सुपरस्टार बनने के लिए इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने उतारे कपड़े, सरेआम हो गईं Nude - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, February 23, 2021

रातों-रात सुपरस्टार बनने के लिए इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने उतारे कपड़े, सरेआम हो गईं Nude

 

These Bollywood

पॉपुलैरिटी(Popularity) के इस दौर में आज कल सब यही चाहते है कि कितनी जल्दी वो फेम पा ले. इसके लिए लोग हर लिमिट को क्रॉस करने के लिए तैयार है. लोग अपने कल्चर और अस्तित्व तक को भूलन के लिए तैयार हो जाते है. ऐसे ही कुछ कलाकार फिल्म जगत में भी है, जिन्होंने फेम पाने के लिए हर मुमकिन कोशिश की. इतना ही नहीं प्रसिद्धि पाने के लिए ये स्टार्स न्यूड(Nude) तक हो गए. आज के इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे ही कुछे अभिनेता और अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है, जिन्होंने पॉपुलैरिटी के लिए अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी.

शर्लिन चोपड़ा

sherlyबॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा(Bollywood actress Sherlyn Chopra) ज्यादातर अपने इन दिनों एक अश्लील वीडियो के कारण सुर्खियों में बनी रहती है. इस समय वीडियो मामले के चलते फेमस हो रही है. शर्लिन का एक वीडियो फ्री पोर्नोग्राफी वेबसाइट पर मिला है, जिसके बाद पुलिस ने उनके खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की थी. अक्टूबर 2020 में उनकी शिकायत की गई थी. इस मामले में शर्लिन ने हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी. अपनी याचिका में शर्लिन ने लिखा कि वो इंटरनेशनल वेबसाइट के लिए एडल्ट कंटेंट रेडी करती है,  किसी ने उसे चुरा कर  अपलोड किया है.

एक अधिकारी ने इस मामले में कहा कि उस वेबसाइट पर शर्लिन का नाम डालने पर उनकी कई अश्लील वीडियो निकलकर आई हैं. आपका बता दें कि इसके पहले भी शर्लिन पहले भी इस तरह के केस में सामने आ चुकी है.

पूनम पांडे

poonam pandey

कई बार पूनम पांडे(Poonam Pandey) का नाम भी अश्लील मामलों में लिप्त पाया गया है. आपकों बता दें कि  पूनम पांडे पर भी गोवा के कानकोना में चपोली बांध में अश्लील वीडियो शूट करने के एक मामले में केस दर्ज किया गया है

. इसके बाद पूनम पांडे के साथ और लोगों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया गया था. पूनम के इस मामले के चलते दो पुलिसकर्मियों को उनसे जुड़ा पाने पर उन्हें भी निलंबित कर दिया गया था.

नंदिनी कुरील

नंनदिना

ऐसे ही कुछ अश्लील मामलों में नंदिनी कुरील (Nandini Kuril) का नाम भी सामने आया था. साल  2018 में मॉडल नंदिनी कुरील का एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो को देख कर लोग काफी गुस्से में आ गए थे. नंदिनी कुरील (Nandini Kuril) के इस वीडियो पर काफी हंगामा भी हुआ था.

इस वीडियो में महाकाल मंदिर दिखाया गया था, जहां पर आरती के बाद नंदिनी ने वीडियो बनाई थी. मंदिर में फोन ले जाने मना है बावजूद इसके उन्होंने बोल्ड वीडियो बनाई थी.

गहना वशिष्ट

gehana_vasisth

अश्लीलता के चर्चों में गहना वशिष्ट(Gehana Vasisth) का मामला सबसे ताजा है. बीते दिनों ही गहना वशिष्ठ का नाम सुर्खियों में हैं. 6 फरवरी को पहले उन्हें  गिरफ्तार किया गया फिर 7 फरवरी को अदालत में लाया था. उन्हें पुलिस कस्टडी में भी रखा गया था. बताया गया था कि गहना ने 87 पोर्नोग्राफी वीडियो शूट किए हैं, जिसे उन्होंने अपनी एक पैड वेबसाइट पर अपलोड किया था.

गहना वशिष्ट (Gehana Vasisth) के वीडियो को देखने के लिए आपको इसकी सदस्यता लेनी होगी, इसके लिए आपको चार्ज भी देना होता था, जिसकी कॉस्ट 2000 रुपये रखी गयी है. गहना को एकता कपूर की गंदी बात सीरीज में दिखाई दी हैं.

मिलिंद सोमन

मिलिंद

लोकप्रिय मॉडल और अभिनेता कहे जाने वाले मिलिंद सोमन(Milind Soman)एक अपनी फिटनेस के लिए फेमस है.

बीते साल 4 नवंबर को मिलिंद सोमन(Milind Soman) ने अपने 55वें जन्मदिन पर गोवा के बीच में बिना कपड़ों के रेस लगाई थी, जिस कारण गोवा पुलिस के निशाने पर भी वो आ गए थे. गोवा के कोंकण पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया था.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment