Nia Sharma ने कराया ऐसा फोटोशूट, साइड पोज में दिखने लगा सबकुछ, देखें नागिन की Hot Photos

 

टीवी दुनिया की जानी-मानी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ नई तस्वीरें व वीडियोज भी शेयर करती हैं. निया शर्मा की सोशल मीडिया (Social Media) पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. निया अक्सर ही अपने यूनिक और स्टाइलिश लुक से लोगों का ध्यान खींच लेती है. लेकिन इस बार जिन तस्वीरों को निया ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्हें देखकर आप भी कहेंगे Soo Hot..वैसे लोगों को जितना निया का नागिन रूप पसंद आता है उतना ही पसंद उनक ग्लैमरस लुक आता है.

निया की हॉट तस्वीरें
हाल ही में जिन तस्वीरों को निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम (Nia Sharma Instagram) पर शेयर किया है. उसमें निया व्हाइट कलर क्रॉप जैकेट में नजर आ रही हैं. लेकिन निया की ये जैकेट काफी स्टाइलिश है.

तस्वीरों में निया क्रॉप जैकेट की जिप खोलेकर पोज दे रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में उन्होंने साइड पोज दिया है जो काफी हॉट एंड सेक्सी है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए निया शर्मा ने कैप्शन में लिखा- ‘Call it a life jacket all you want and trip on it.. but I Love it’

बता दें, निया शर्मा अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी ऐसी हॉट तस्वीरों से तहलका मचाती हैं. जो देखते ही देखते वायरल होने लगती हैं. निया शर्मा की तस्वीरों पर फैंस भी जमकर कमेंट करते हैं. हालांकि, कई बार निया को अपने फैशनेबल लुक के कारण ट्रोल भी होना पड़ता है.

मगर टीवी की नागिन लोगों की बातों को दरकिनार करते हुए अपने लुक से सनसनी मचा देती हैं. निया शर्मा ने कई टीवी शो में काम किया है लेकिन दर्शकों ने सबसे ज्यादा पसंद उन्हें नागिन के किरदार में किया. निया शर्मा (Nia Sharma) टीवी शो के अलावा रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी नजर आ चुकी हैं. इस शो में निया को खतरों से खेलते हुए देखा गया था.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments