नीतीश या चिराग पासवान? क्या है बीजेपी का प्लान, डिप्टी सीएम ने लोजपा को बताया NDA का हिस्सा! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, February 4, 2021

नीतीश या चिराग पासवान? क्या है बीजेपी का प्लान, डिप्टी सीएम ने लोजपा को बताया NDA का हिस्सा!


नीतीश या चिराग पासवान? क्या है बीजेपी का प्लान, डिप्टी सीएम ने लोजपा को बताया NDA का हिस्सा!

 बीजेपी नेता तथा बिहार की डिप्टी सीएम रेणु देवी ने कहा कि एनडीए में कोई मतभेद नहीं है, चिराग पासवान की लोजपा और जीतन राम मांझी की हम दोनों ही एनडीए का हिस्सा है, डिप्टी सीएम का बयान ऐसे समय में आया है, जब लोजपा प्रमुख चिराग पासवान केन्द्रीय बजट पर चर्चा के लिये एनडीए घटक दलों की मीटिंग में शामिल नहीं हुए, चिराग ने इसके पीछे अपने स्वास्थ्य को कारण बताया था।


मांझी से नीतीश की मुलाकात
इस बीच सीएम नीतीश कुमार से उनके आवास पर सोमवार शाम को पूर्व सीएम तथा हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने मुलाकात की, दोनों नेताओं के बीच प्रदेश के राजनीतिक हालात पर चर्चा हुई, Nitish Manjhiसूत्रों का दावा है कि मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर भी बातें हुई, गौरतलब हो कि मांझी ने एक और मंत्री तथा विधान परिषद की सीट की मांग की है।
दिल्ली में विमर्श
वहीं दूसरी ओर बीजेपी कोटे से मंत्री बनने वालों के नामों को लेकर सोमवार को दिल्ली में मंथन हुआ, बिहार बीजेपी के नेताओं ने आलाकमान के सामने अपनी-अपनी राय रखी, अब इसकी प्रबल संभावना है कि केन्द्रीय नेतृत्व जल्द ही औपचारिक सूची बिहार ईकाई को भेज देगी। सूची मिलते ही बिहार में मंत्रिमंडल का विस्तार तय माना जा रहा है।
लंबी बैठक
बीजेपी नेताओं के मुताबिक सोमवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बिहार बीजेपी के नेताओं के साथ लंबी बैठक की, Bihar 3जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष, डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद तथा रेणु देवी, प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, सांसद सुशील कुमार मोदी तथा प्रदेश संगठन महामंत्री नागेन्द्र शामिल हुए, बैठक के दौरान बिहार बीजेपी के तमाम नेताओं ने बारी-बारी से अपनी राय संभावित मंत्रियों पर दी है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment