पीएम मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, किसानों से की आंदोलन खत्म करने की अपील, MSP को लेकर कही ये बात - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, February 8, 2021

पीएम मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, किसानों से की आंदोलन खत्म करने की अपील, MSP को लेकर कही ये बात

 

नई दिल्ली। पिछले करीब ढाई माह से कृषि कानूनों के खिलाफ जारी आंदोलन के बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने राज्यसभा को आज संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। पीएम ने इस दौरान किसानों से भी अपील करते हुए कहा कि, उन्हें अब किसान आंदोलन खत्म कर देना चाहिए। उन्होंने कहा कि, एमएसपी था, एमएसपी है और एमएसपी रहेगा। पीएम ने राज्यसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि, सदन में सिर्फ आंदोलन की ही बात हुई है। सुधार पर तो चर्चा ही नहीं हुई है।

लाल बहादुर शास्त्री जी ने भी जब कृषि कानूनों में सुधार किया था। तब उन्हें भी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। इसके बाद भी वो पीछे नहीं हटे थे। उस वक़्त कांग्रेस को लेफ्ट वाले अमेरिका का एजेंट बोला करते थे। मुझे भी आज वो गाली दे रहे हैं। पीएम ने कहा कि, कानून कोई भी आये, सुधार कुछ वक़्त बाद होते ही हैं।आंदोलनकारियों को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि, अब हमे आगे बढ़ना होगा। जो सुधार हो रहे हैं, उन्हें होने दो और गालियों को मेरे खाते में जाने दो।

जो बुजुर्ग आंदोलन स्थल पर बैठे हैं उन्हें घर चले जाना चाहिए। चर्चा चलती रहेगी, वो आंदोलन खत्म करें। सरकार की तरफ से लगातार किसानों से बातचीत की जा रहे है। सदन में पीएम ने किसानों का यकीन दिलाते हुए बोला कि, एमएसपी था है और आगे भी रहेगा। मंडियों को मजबूत किया जा रहा है। देश में 80 करोड़ लोगों को सस्ते में राशन जो अभी मिलता है वो आगे भी ऐसे ही जारी रहेगा।

विपक्ष पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, विपक्ष पर इस समय राजनीति हावी है। एनसीपी प्रमुख शरद पवार सहित कई कांग्रेस नेताओं ने कृषि सुधारों पर की है। पवार ने तो अभी भी विरोध नहीं किया है। हमारी सरकार को जो सही लगा वो किया है और आगे भी करेंगे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment