Mobile Customers के लिए आई बुरी खबर, इस कंपनी ने महंगे किए अपने प्लान्स - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, February 5, 2021

Mobile Customers के लिए आई बुरी खबर, इस कंपनी ने महंगे किए अपने प्लान्स


बीते कुछ दिन पहले ही वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बजट पेश किया था. अब नए बजट आने के बाद मोबाइल फोन का उपयोग करने वाले लोगों को कड़ा झटका लगा है. टेलीकॉम कंपनी ने अपनी टैरिफ प्लान्स (Tarrif Plans) को महंगा करने का बात कह दी है, जिसके कारण हर तरफ हंगामा मच गया है. इस बात को ध्यान में रखते हुए Vi ने भी अपने कुछ पोस्टपेड प्लान्स (Postpaid Plans) के दामों को बढ़ा दिया है.

मंहगे हुए प्लान्स

टेक साइट telecomtalk के बताए अनुसार Vi ने अपने फैमिली पोस्टपेड रिचार्ज की दरों को बढ़ा दिया है. प्राप्त जानकारी के हिसाब से 598 रुपये और 699 रुपये वाले प्लान्स भी अब आसमान छूने वाले है. अब आपकों 598 वाले प्लान के लिए 649 और 699 वाले प्लान के लिए 799 रुपये चुकाने पड़ेंगे. मिली रिपोर्ट के अनुसार Vi ने पांच सर्किल्स के अंदर नए रेट लागू किए हैं. चेन्नई, तमिलनाडु, कोलकाता, महाराष्ट्र और गोवा सर्किल में नई रेट की नई दरें लागू हो गई हैं. आपकों बता दें कि यूपी ईस्ट साइड में कुछ वक्त पूर्व ही नए रेट लागू किए गए थे. आपकों बता दें कि अब चेन्नई, तमिलनाडु, कोलकाता, महाराष्ट्र और गोवा क्षेत्रों में पांच पोस्टपेड प्लान्स दिए जाएंगे. इन प्लान्स में 649 रुपये, 799 रुपये, 999 रुपये, 948 रुपये और 1348 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान्स शामिल है. यूजर्स इनमें से कोई भी एक प्लान का चुनाव कर सकते हैं.

अन्य क्षेत्रों में वही होंगे रेट

किन्ही क्षेत्रों में रेट बढ़ाए दए है तो किन्ही क्षेत्रों में रेट में कोई बदलाव नहीं किया गया है. बताते चलें कि 6 सर्किल्स के अलावा अन्य राज्यों में अभी तो कोई नए स्लैब लागू नहीं किए जा रहे हैं. इसके अलावा अन्य क्षेत्रों के Vi यूजर्स इस समय भी 598 रुपये, 749 रुपये, 899 रुपये और 999 रुपये में पोस्टपेड इस्तेमाल कर सकते हैं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment