कांग्रेस MLA ने कंगना को कहा नाचने वाली, एक्‍ट्रेस का मुंहतोड़ जवाब ‘मूर्ख…हड्डियां तोड़ती हूं’ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, February 20, 2021

कांग्रेस MLA ने कंगना को कहा नाचने वाली, एक्‍ट्रेस का मुंहतोड़ जवाब ‘मूर्ख…हड्डियां तोड़ती हूं’

 

कांग्रेस MLA ने कंगना को कहा नाचने वाली, एक्‍ट्रेस का मुंहतोड़ जवाब ‘मूर्ख…हड्डियां तोड़ती हूं’

पंगा गर्ल अब धाकड़ गर्ल बन गई हैं, कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों के लिए चर्चा में रहती हैं । ऐसा कोई मुद्दा नहीं जिसमें कंगना रनौत को कुछ ना कहना हो । हर मुद्दे पर वह अपनी राय ट्वीट्स के जरिए सोशल मीडिया पर रखती रहती हैं । किसानों को लेकर भी कंगना अपनी राय रखती रही हैं, उन्‍हें लेकर अब मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद सुखदेव पानसे ने अपमानजनक ट्वीट कर दिया है । पानसे ने कंगना को ‘नाचने गाने वाली’ बताया । एक्‍ट्रेस ने अब उन्‍हें ऐसा जवाब दिया है कि वो उन्‍हें कुछ कहने से पहले सोचेंगे जरूर ।

कंगना की शूट रोकने की दी थी धमकी
दरअसल मामला कुछ ऐसा है कि  कंगना रनौत इन दिनों फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग कर रही हैं । फिल्‍म का शूट रोकने के लिए आंदोलन करने की धमकी भी दी गई । उनके किसान आंदोलन को लेकर किए गए ट्वीट्स की वजह से मध्य प्रदेश में बीते दिन कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे सुखदेव पानसे ने कंगना को जमकर बुरा-भला कहा । न्होंने अपने बयान में कंगना को ‘नाचने गाने वाली लड़की’ भी कह डाला । इसी बयान पर कंगना ने उन्‍हें कड़ा सबक सिखाया है ।

कंगना का ट्वीट, लिखा मूर्ख
कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘ये जो कोई भी मूर्ख है, नहीं जानता है कि मैं दीपिका, कैटरीना या आलिया भट्ट नहीं हूं… मैं अकेली हूं जिसने आइटम नंबर करने से मना कर दिया था. मैंने बड़े हीरो (खान/कुमार) के साथ फिल्म को मना कर दिया था, जिसकी वजह से पूरा Bullywoodiya गैंग मर्द-औरतें मेरे खिलाफ हो गई हैं. मैं एक राजपूत महिला हूं मैं कमर नहीं हिलाती हूं, हड्डियां तोड़ती हूं’.

सोशल मीडिया पर चर्चा में कंगना
अब कंगना रनौत का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, कंगना को मिली धमकी के बाद कंगना को पुलिस की कड़ी सुरक्षा मिली है और उनकी फिल्म वहीं पर शूट हो रही है । उनकी इस फिल्म ‘धाकड़’ की बात करें तो ये एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है, जिसमें कंगना ने एजेंट अग्नि का रोल निभाया है । फिल्‍म में अर्जुन रामपाल रुद्रवीर के रोल में हैं । फिल्‍म को रजनीश रजी निर्देशित कर रहे हैं, जो 1 अक्टूबर को रिलीज होगी। ‘धाकड़’ के साथ ही कंगना के पास ‘थलाइवी’ और ‘तेजस’ नाम की फिल्‍में भी हैं जिन पर काम चल रहा है । कंगना अपनी फिल्म ‘अपराजिता अयोध्या’ से बतौर डायरेक्‍टर डेब्यू भी करेंगी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment