Miss World खिताब जीतने से थोड़ी देर पहले ही जल गया था Priyanka का चेहरा, रची गई थी हराने की साजिश - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, February 21, 2021

Miss World खिताब जीतने से थोड़ी देर पहले ही जल गया था Priyanka का चेहरा, रची गई थी हराने की साजिश


बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई है. प्रियंका का जीवन जितना पॉजिटिव आज है, उतना पहले नहीं था. प्रियंका अपनी लाइफ में बहुत सी परेशानियों को झेलते हुए आगे बढ़ी हैं. प्रियंका ने हाल ही में अपने दीवन से जुड़ा एक किस्सा बताया , जिसको सुन कर सबके दिल पसीज उठा. दरअसल प्रियंका ने अपने मिस वर्ल्ड बनने वाले दिन की कुछ यादें सबके साथ शेयर की, जिसमें उन्होंने बताया कि मिस वर्ल्ड के फिनाले वाले दिन उनका चेहरा जल गया था, लेकिन किसी तरह से उन्होंने अपने जले निशान को छुपा कर मिस वर्ल्ड का खिताब भी अपने नाम कर लिया.

मिस वर्ल्ड बनने के बाद चमका किस्मत का सितारा

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने जिमी फॉलन (Jimmy Fallon) के एक शो ‘द टुनाइट शो’ (The Tonight Show) में ‘मिस वर्ल्ड’ (Miss World) के खिताब के बारे में चौकानें वाला एक खुलासा किया है. इसमें उन्होंने बताया कि ‘ जब वो मिस वर्ल्ड’ (Miss World) के स्टेज पर जाने वाली थी, उससे कुछ समय पहले ही वह जल गईं थीं जिसे उन्होंने हेयर कर्लर से अपनी जली हुई स्किन को छुपाया था. इस बात से तो सभी परिचित है कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने मिस वर्ल्ड का खिताब साल 2000 में अपने नाम किया था. अपने नाम पर ‘मिस वर्ल्ड’ (Miss World) का खिताब जीतने के बाद से ही बॉलीवुड प्रियंका के अच्छे दिन स्टार्ट हुए और वो फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हो गई थीं.

कैसे जला प्रियंका का चेहरा

प्रियंका चोपड़ा ने अपने जलने का कारण बताते हुए कहा कि, ‘मैं अपने बालों को कर्ल करने की कोशिश कर रही थी. वहां करीब 90 लड़कियां थीं, जो बैकस्टेज में इधर-उधर घूम रही थीं. सभी लड़कियां अपना हेयरस्टाइल और मेकअप करवा रही थीं. ऐसे में मैंने अपने बालों को कर्ल करने की कोशिश कर रही थी और इसी बीच किसी ने मुझे धक्का दे दिया और जल्दबाजी में मैंने खुद को जला लिया और स्किन खरोंच दी थी.’

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment