बीटेक बीच में छोड़ LIC एजेंट बन गई थी लालू की ये बेटी, कुछ ही दिन में कमा लिये करोड़ों रुपये! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, February 21, 2021

बीटेक बीच में छोड़ LIC एजेंट बन गई थी लालू की ये बेटी, कुछ ही दिन में कमा लिये करोड़ों रुपये!

 

बीटेक बीच में छोड़ LIC एजेंट बन गई थी लालू की ये बेटी, कुछ ही दिन में कमा लिये करोड़ों रुपये!

बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी की 9 संतानों में से 7 बेटियां हैं, बेटियों में सबसे बड़ी मीसा भारती तो सबसे छोटी बेटी का नाम राजलक्ष्मी यादव है, लालू की चौथी बेटी का नाम रागिनी यादव है, जिनकी शादी यूपी के एक राजनीतिक परिवार में हुई है, आइये आपको आज रागिनी से जुड़ी कुछ बातें बताते हैं।

बीटेक कर रहे थी
रागिनी यादव लालू-राबड़ी की चौथी बेटी हैं, उन्होने बीआईटी मेसरा में इजीनियरिंग की पढाई में दाखिला लिया था, इंजीनियरिंग के दौरान ही वो जबरदस्त सुर्खियों में रही थी, दरअसल साल 2006 में वो दशम फॉल में अपने कॉलेज के दोस्त के साथ घूमने गई थी, जहां हादसा हो गया था और उनके दोस्त अभिषेक मिश्रा की डूबने से मौत हो गई थी।

पटना लौट आई
बताया जाता है कि इस हादसे के बाद रागिनी ने बीच में ही बीटेक कोर्स छोड़ दिया और पटना लौट आई, कुछ समय बाद वो एलआईसी एजेंट बन गई, रागिनी ने पटना के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी स्थित एलआईसी ऑफिस को ज्वाइन किया था, लालू की बेटी यहां एलआईसी एजेंट थी, बताया जाता है कि रागिनी ने ऑफिस ज्वाइन करने के कुछ दिनों के भीतर ही 15 करोड़ रुपये का बीमा कर दिया था, जिससे उन्हें करीब 1.5 करोड़ रुपये की कमाई हुई थी।

राहुल यादव से शादी
फिर 2012 में रागिनी की शादी यूपी के राहुल यादव से हुई, राहुल दिग्गज नेता रहे जितेन्द्र यादव के बेटे हैं, फिलहाल उनका परिवार गाजियाबाद में रहता है, 2017 यूपी विधानसभा चुनाव में राहुल ताल भी ठोंक चुके हैं, हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा, चुनाव आयोग को दिये हलफनामे के मुताबिक राहुल के पास करीब 25 करोड़ रुपये की चल-अचल संपत्ति है, राहुल गाजियाबाद में ही बड़ा सा रेस्त्रां भी चलाते हैं, उनकी पत्नी भी बिजनेस में उनकी हाथ बंटाती हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment