Ind Vs Eng- हार के बाद खुद को बताया कसूरवार, जो रुट ने पिंक बॉल को लेकर किया ऐसा कमेंट! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, February 26, 2021

Ind Vs Eng- हार के बाद खुद को बताया कसूरवार, जो रुट ने पिंक बॉल को लेकर किया ऐसा कमेंट!

 

Ind Vs Eng- हार के बाद खुद को बताया कसूरवार, जो रुट ने पिंक बॉल को लेकर किया ऐसा कमेंट!

टीम इंडिया के खिलाफ मोटेरा स्टेडियम में खेले गये तीसरे टेस्ट मैच में मेहमान अंग्रेजों को 10 विकेट से हार झेलनी पड़ी, खास बात ये है कि इंग्लैंड ने टेस्ट मैच के दूसरे ही दिन ये मुकाबला गंवा दिया, इंग्लैंड की टीम दोनों पारियों में बल्लेबाजी के मोर्चे पर फ्लॉप रही, पहली पारी में उसने 112 रन बनाये और दूसरी पारी में सिर्फ 81 रन पर ही सिमट गई, टीम इंडिया को दूसरी पारी में जीत के लिये 49 रनों का लक्ष्य मिला, जिसे उसने आसानी से हासिल कर लिया, इंग्लैंड की हार की कई वजह रही, लेकिन कप्तान जो रुट ने खुदज को इसका कसूरवार बताया।

क्या कहा
जो रुट ने मैच के बाद प्रेजेंटेशन में कहा, मैच हारना निराशाजनक है, और ये हमारे लिये मुश्किल हफ्ता रहा, लेकिन इस हार के बाद हम नहीं बदलने वाले, हमें इसे स्वीकार कर आगे बढना होगा, प्रैक्टिस के दौरान हमें दिखा कि गुलाबी गेंद स्विंग जो रही है, और ऐसी पिच पर 250 रन अच्छे होते, लेकिन इस पिच पर शुरुआत करना आसान नहीं था, हालांकि जिन्हें शुरुआत मिली, उन्हें बड़ा स्कोर करना जरुरी थी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं, इसमें मैं भी कसूरवार हूं।

गुलाबी गेंद से परेशान कप्तान
अंग्रेज कप्तान ने मैच के बाद एसजी की गुलाबी गेंद पर भी एक अहम कमेंट किया, उन्होने कहा कि एसजी की गुलाबी गेंद कुछ अलग थी, ashwin-rootरुट ने कहा एसजी की गुलाबी गेंद पर एक प्लास्टिक कोटिंग थी, पिच पर पड़ते ही गेंद काफी तेज निकल रही थी, अक्षर पटेल ने इसका पूरा फायदा उठाया, अब हमें इस हार को पीछे छोड़कर आने वाली चुनौती को देखना है।

सीरीज में पीछे
आपको बता दें कि अंग्रेज टीम ने चार मैचों की सीरीज का आगाज जीत के साथ किया था, हालांकि चेन्नई में खेले गये दूसरे टेस्ट मैच को तीन दिन में ही गंवा दिया था, team1अब अहमदाबाद में तीसरा टेस्ट मैच दो दिन में ही सरेंडर कर दिया, टेस्ट का चौथा तथा आखिरी टेस्ट मैच 4 मार्च से खेला जाएगा।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment