लंदन की सड़कों पर प्रियंका चोपड़ा जोनस ने कराया Glamorous Photo-shoot, फैंस भर रहें आंहें - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, February 3, 2021

लंदन की सड़कों पर प्रियंका चोपड़ा जोनस ने कराया Glamorous Photo-shoot, फैंस भर रहें आंहें

 

लंदन की सड़कों पर प्रियंका चोपड़ा जोनस ने कराया Glamorous Photo-shoot, फैंस भर रहें आंहें

प्रियंका चोपड़ा जोनस अब राइटर बन गई हैं, एक्‍ट्रेस ने हाल ही में Elle UK, March 2021 के जबरदस्‍त फोटोशूट कराया है । इस फोटोशूट की कई तस्वीरें उन्‍होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी की हैं। कहना होगा कि उनका ये लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, फैंस उनकी तस्‍वीरें देखकर आंहें भर रहे हैं । फैंस कमेंट कर उन्‍हें सबसे बेस्‍ट बता रहे हैं ।

कवर शूट के प्रियंका का जबरदसत लुक
प्रियंका चोपड़ा ने Elle मैगजीन के मार्च अंक के लिए अपना ये फोटोशूट कराया है। प्रियंका ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए फोटोग्राफर से लेकर क्रिएटिव और एंटररटेनमेंट डायरेक्टर जैसे उन सभी को क्रेडिट दिया है, जो इस फोटोशूट का हिस्सा रहे हैं। इन तस्वीरों में से कुछ में प्रियंका लंदन की सड़कों पर पोज देती हुई नजर आ रही हैं ।

हेयर केयर लाइन पर भी करेंगी बात
Elle मैगज़ीन में प्रियंका चोपड़ा ने अपने उस हेयरकेयर ब्रैंड पर बातें करती नजर आएंगी, इसे तैयार करने के लिए वो पिछले डेढ़ साल से मेहनत कर रहीं थीं । हाल ही में पीसी ने इस ब्रांड से जुड़ी सारी डीटेल्‍स शेयर की थीं । प्रियंका ने बताया है कि उनके इस हेयरकेयर ब्रैंड की बॉटल 100% प्लास्टिक के कचरों से बनी है।

मिस वर्ल्‍ड से स्‍टार बनने तक का सफर
इस मैगज़ीन में उनके कवर शूट के साथ उनके मिस वर्ल्ड से स्टार बनने तक के सफर की बातें भी होंगी। आपको बता दें इन दिनों प्रियंका चोपड़ा अपनी किताब ‘अनफिनिश्ड’  पर भी काम कर रही हैं, बुक ज्‍यादा से ज्‍यादा लोगों तक पहुंचे इसके लिए वो जमकर जद्दोजहद कर रही हैं ।

रेसिज्‍म का हुईं थी शिकार
प्रियंका चोपड़ा ने अपने बचपन के उस हिस्‍से के बारे में एक इंटरव्‍यू में बताया था जब उन्‍हें अमेरिका से वापस भारत आना पड़ा । प्रियंका तक केवल 13 साल की थीं जब वह अपनी आंटी के साथ पढ़ाई के लिए अमेरिकी चली गईं, पीपल मैगज़ीन से बातचीत में प्रियंका ने बताया कि अमेरिकन स्‍कूल में बच्‍चे उनके सांवले रंग की वजह से उनका मजाक उड़ाते थे । उन्‍हें भारतीय होने की वजह से बुली किया जाता था, जिसके बाद उन्‍होंने वापस लौटने का फैसला ले लिया । लेकिन प्रियंका के लिए किस्‍मत कुछ और ही मौके लिए बैठी थी, बरेली से जब वो पढ़ाई कर रहीं थीं तभी उनकी मां ने ने उनकी कुछ तस्वीरें फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड के लिए भेज दी और फिर वह कुछ इस तरह मिस वर्ल्ड का हिस्सा बनीं और उन्होंने मिस वर्ल्ड 2000 का खिताब जीत लिया। तब से अब तक प्रियंका ने कभी आज तक पीछे मुड़कर नहीं देखा।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment