CAA-NRC और हाथरस कांड में दंगा भड़काने के मामले में STF ने PFI दफ्तर पर की छापेमारी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, February 21, 2021

CAA-NRC और हाथरस कांड में दंगा भड़काने के मामले में STF ने PFI दफ्तर पर की छापेमारी


 नई दिल्ली। सीएए-एनआरसी के खिलाफ दिल्ली में हो रहे प्रदर्शन के दौरान हिंसा करने और और हाथरस कांड में दंगा भड़काने के मामले को लेकर आज यूपी एसटीएफ ने आज पीएफआई के दफ्तर पर छापेमारी की। एसटीएफ ने यह कार्रवाई केरल की जेल में बंद रउफ शरीफ से हुई पूछताछ के आधार पर की। एसटीएफ की यह छापेमारी पीएफआई के कई ठिकानों पर हो रही है।’

मिली जानकारी के मुताबिक शाहीन बाग़ इलाके में स्थित PFI के के दफ्तर में हुई छापेमारी के लिए एसटीएफ के 20 लोगों की टीम तैयार की गयी थी।’ रउफ शरीफ PFI के स्टूडेंट विंग CFI का जनरल सेक्रेटरी है। इस समय वह केरल के कोच्चि जेल में बंद है, जहां से एसटीएफ उसे टीम ट्रांजिट रिमांड पर लेकर आयी है।

पहले ही दाखिल किए जा चुकी है चार्जशीट

रउफ शरीफ पर पिछले साल उत्तर प्रदेश के हाथरस में  हुई दलित लड़की की हत्या के बाद यह यहां दंगा भड़काने की साजिश की रचने का भी आरोप है। रउफ के खिलाफ ईडी ने कुछ दिन पहले चार्ज शीट दाखिल की है। चार्जशीट में रउफ शरीफ आरोप लगाया गया है कि उत्तर प्रदेश में नागरिकता संशोधित कानून और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर के खिलाफ प्रदर्शनों में भी उसने फंडिंग की थी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment