शादी के बाद ससुराल पहुंची थी रेखा तो सास ने निकाल ली थी चप्पल, मारपीट की नौबत!

 

शादी के बाद ससुराल पहुंची थी रेखा तो सास ने निकाल ली थी चप्पल, मारपीट की नौबत!

सदाबहार एक्ट्रेस रेखा फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्टरों में से एक मानी जाती हैं, अपने समय की सुपरहिट हीरोइन में एक रेखा की कातिल अदाओं और उनके डांस के आज भी लोग दीवाने हैं, उनका फिल्मी सफर जितना दिलचस्प रहा, उतनी ही दिलचस्प उनकी निजी जिंदगी भी रही, कई एक्टरों के साथ उनके नाम जुड़े, लेकिन कभी उनकी लव लाइफ स्थिर नहीं रही, महानायक अमिताभ बच्चन से अपने अफेयर की वजह से खूब चर्चा में रही।

विनोद मेहरा से रिश्ता
विनोद मेहरा और रेखा के रिश्ते को लेकर बहुत कम बातें होती है, जबकि दोनों की शादी तक हो चुकी थी, ये शादी गुपचुप तरीके से हुई थी, हालांकि इनकी शादी से विनोद की मां काफी नाराज हो गई थी, वो एक्ट्रेस से मारपीट पर उतारु हो गई थी, यासिर उस्मान की किताब रेखा-एन अनटोल्ड स्टोरी में लिखते हैं, कोलकाता में शादी कर रेखा जब विनोद मेहरा के घर पहुंची, तो विनोद की मां कमला मेहरा ने गुस्से में अपनी चप्पल निकाल ली थी, जैसे ही रेखा उनके पैर छूने लगी, तो उन्होने रेखा को धक्का मारकर दूर हटा दिया।

सास गालियां दे रही थी
किताब के मुताबिक रेखा दरवाजे पर खड़ी थी और सास स्वागत करने के बजाय गालियां दे रही थी, विनोद मेहरा ने बाद में बीच-बचाव किया, और अपनी मां को समझाया, रेखा से विनोद मेहरा ने घर लौट जाने का कहा, फिर उनकी शादी जल्द ही टूट गई थी। Rekha1विनोद मेहरा ने चार शादियां की थी, उनकी पहली शादी मीना ब्रोका से हुई थी, जो उनकी मां की पसंद थी, इसके बाद विनोद ने खुद से 16 साल छोटी बिंदिया गोस्वामी से शादी की, 4 सालों के बाद दोनों अलग हो गये, फिर उन्होने किरण से शादी की।

पति ने फांसी लगा ली
वहीं रेखा ने दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की थी, इनकी शादी का बेहद ही दुखद अंत हुआ, शादी के तीन महीने बाद ही रेखा को लगने लगा कि मुकेश के साथ रिश्ता निभाना मुश्किल है, उन्हें लगने लगा कि उनके पति बड़े लोगों के बीच अपनी पैठ बनाने के लिये उन्हें ट्रॉफी की तरह इस्तेमाल कर रहे हैं। शादी के 6 महीने बाद ही दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया, रेखा से अलग होने का गम मुकेश सह नहीं पाये, वो डिप्रेशन के शिकार थे, फिर 2 अक्टूबर 1990 को अपने फॉर्म हाउस में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments