शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्‍ला ने कर ली शादी! वायरल फोटो देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, February 2, 2021

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्‍ला ने कर ली शादी! वायरल फोटो देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं

 

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्‍ला ने कर ली शादी! वायरल फोटो देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं

बिग बॉस 13 के सबसे चर्चित कपल सिडनाज यानी कि सिद्धार्थ शुक्‍ला और शहनाज गिल शो के बाद भी सुर्खियों में बने रहते हैं । दोनों का शोना-शोना सॉन्‍ग पिछले दिनों टॉप ट्रेंड में रहा । अब इन्‍हें लेकर एक चौंकाने वाली तस्‍वीर वायरल हो रही है । फोटो में कुछ ऐसा दिखाई पड़ रहा है, जिसके बाद दोनों के फैंस ने कयास लगाना शुरू कर दिया है कि कहीं इन दोनों ने चोरी-छिपे शादी तो नहीं कर ली ।

शादी के बाद की तस्‍वीर वायरल
दरअसल सिद्धार्थ और शहनाज की एक फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, फोटो में शहनाज गिल की मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र नजर आ रहा है और सिद्धार्थ शुक्ला भी एक्ट्रेस के साथ ही नजर आ रहे हैं । फोटो में सिद्धार्थ शुक्ला सेल्फी क्लिक कर रहे हैं । इस फोटो के सोशल मीडिया में आते ही फैंस पहले तो शॉक रह गए, लेकिन जल्‍द ही इसकी असलियत भी सामने आ गई ।

एडिट की हुई तस्‍वीर
इससे पहले कि फैन बहुत खुश होते तस्‍वीर देखकर साफ हो गया कि यह एक फैन मेड फोटो है, यानि कि एडिटेड फोटो है जो अब वायरल हो रही है । हाल ही में शहनाज गिल के बर्थडे पर भी सिद्धार्थ शुक्ला नजर आए थे, जहां उन्होंने शहनाज के साथ खूब मस्ती की और उन्हें पूल में भी फेंक दिया था ।

सिद्धार्थ के परिवार के करीब हैं शहनाज
शहनाज के बर्थडे पर सिद्धार्थ शुक्‍ला की मां रीता शुक्ला भी शामिल हुई थीं । वहीं सिड की बहन से भी शहनाज मिलीं हुई हैं । इन बातों से फैन को लगता है कि शहनाज, सिद्धार्थ के परिवार के काफी करीब आ गई हैं । बिग बॉस 13 का ये फेवरेट कपल रिलेशन में है या नहीं, इस बारे में दोनों ने कुछ नहीं बताया है । लेकिन फैंस अब भी यही चाहते हैं कि ये दोनों शादी कर लें ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment