ऐसा करके आप होंगे पार्टनर के बेहद करीब, रिश्ते में होगी प्यार की बारिश - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, February 21, 2021

ऐसा करके आप होंगे पार्टनर के बेहद करीब, रिश्ते में होगी प्यार की बारिश


दुनिया world में बहुत सी चीजें ऐसी है जिनको देखकर एक बार में मन नहीं भरता। हम किसी भी चीज को एकबार (Once) मन भर के देखे ले तो हमे लगता है कि बस अब वहां कैसी भी पहुंच जाए। अगर किसी भी चीज को प्यार भरी नजरों (Loving eyes) से देखा जाए, तो फिर वो चीज भी प्यारी ही नजर आती है। जैसे- आप अपने पार्टनर को देखते हैं।एक कपल के बीच प्यार का होना बेहद जरूरी है, प्यार के लिए हम एक दूसरे के लिए हमेशा कुछ ऐसा करने की सोचते है कि हमारा प्यार कभी कम नहीं हो। पार्टनर के लिए कोई सरप्राइज प्लान करते हैं, तो कभी कोई गिफ्ट लाते हैं। वहीं, हम कई बार पार्टनर संग बाहर कही घूमने भी जाते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि अपने ट्रिप को आप यादगार और रोमांटिक हम कैसे बना सकते हैं? शायद नहीं, तो चलिए हम आपको वो तरीके बताते हैं।

कुछ अलग करके करें खुश

यह जरूरी नहीं कि हम पार्टनर के साथ किसी हिल स्टेशन या कही फेमश जगह पर ही जाए। कुछ ऐसा करे जो हट के हो। ऐसा करने पर हमारा पार्टनर बहुत खुश होगा। पार्टनर के साथ अपने आसपास वाली जगह पर रोड ट्रिप भी प्लान कर सकते हैं। नीमराना, आगरा, मथुरा, अलवर, चंडीगढ़ आदि जगहों पर आप रोड ट्रिप पर जा सकते हैं।

इस दौरान आप एक-दूसरे के करीब आते हैं, और कई रोमांटिक पलों को भी जीते हैं। यही नहीं इस दौरान आप एक-दूसरे के साथ कई बातें शेयर कर सकते हैं। रोड ट्रिप में बहुत सुकून मिलता है क्योंकि शोर कम होता है भीड़ भी कम होती है। आपका ध्यान अपने पार्टनर से हटेगा ही नही। यकीन मानिए रोड ट्रिप पर जाने से आपका ये ट्रिप बेहद रोमांटिक और यादगार हो सकता है।

घूमना जाना होती हैं पहली पसंद

घूमने के नाम पर शाहद ही कोई मना करता है। बस हमे जरूरत होती हैं एक ऐसे साथी कि जो हमे कम्पनी दे सके, जिसके साथ हम ट्रिप पर जाकर ट्रिप का दूगना मजा ले सकते है।  पहाड़ों पर घूमना हर किसी की पहली पसंद होती है। ऐसे में आप अपने पार्टनर के साथ यहां जा सकते हैं और कई तरह के एडवेंचर कर सकते हैं। साथ ही आप यहां हाइकिंग भी कर सकते हैं।

पार्टनर संग जब आप ऊंचे-नीचे पहाड़ी रास्तों पर जाएंगे, तो आप अपने पार्टनर के बेहद करीब आ जाएंगे। आपका प्यार भी बढ़ेगा। हाइकिंग करके पहाड़ों की ऊंचाईयों पर जाकर आप वहां से प्रकृति के अद्भुत नजारों का आनंद ले सकते हैं, और शांति में समय भी गुजार सकते हैं। यहां आप एक-दूसरे के साथ ढेर सारी बातें कर सकते हैं।

समुद्र की लहरों में खो जाना

समुद्र के किनारे जाना किसे पसंद नहीं होता। बीच पर समुद्र से आती लहरों के बीच मस्ती करने का अपना ही अलग मजा होता है। समुद्र की लहरों में आप अपनी बड़ी से बड़ी परेशानी को बहा देंगे। एक ऐसा सुकून मिलता है जो आपकी जिंदगी के गमों को बहुत दूर कर देती। समुद्र के पास जाकर बैठकर आप यहां अपने पार्टनर के साथ कोई एक्टिविटी करते हैं, तो ये मजा दोगुना हो जाता है।

आप बोटिंग, वॉटर स्पोर्ट्स जैसी चीजों का आनंद ले सकते हैं। यही नहीं अच्छे सारे मूमेंट को आप एक तस्वीर में कैद भी कर सकते है। अच्छी तस्वीरें क्लिक करवा सकते हैं। कई बीच पर डांस पार्टी भी आयोजित की जाती हैं। आप यहां अपने पार्टनर संग जा सकते हैं। इससे आपका ट्रिप बेहद अच्छा हो सकता है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment