भीड़ में किसी ने छीना दीपिका का लाल पर्स, किसी तरह जान बचाकर अपनी कार तक पहुंची एक्ट्रेस - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, February 27, 2021

भीड़ में किसी ने छीना दीपिका का लाल पर्स, किसी तरह जान बचाकर अपनी कार तक पहुंची एक्ट्रेस

 

भीड़ में किसी ने छीना दीपिका का लाल पर्स, किसी तरह जान बचाकर अपनी कार तक पहुंची एक्ट्रेस

दीपिका पादुकोण को चाहने वालों की कमी नहीं । एक्‍ट्रेस जहां भी निकलती हैं वहां उनके कई फैंस पहले से ही मौजूद रहते हैं । एक्‍ट्रेस की एक झलक पाने को ये सभी बेताब रहते हैं । हाल ही में दीपिका के साथ कुछ ऐसा ही हुआ मुंबई में, जहां उनकी झलक के लिए बेताब फैंस कुछ ऐसे उमड़े कि खुद दीपिका भी डर सहम सी गईं । भीड़ में किसी ने उनका पर्स तक खींचने की कोशिश की । इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फैंस से घिरी दीपिका
दीपिका मुंबई के एक आउटलेट में पहुंचीं थी, यहां बाहर उनके फैंस इकठ्ठा हो रखे थे । साथ ही पैपराजी का भी जमावड़ा था । दीपिका आउटलेट से बाहर आईं तो वो इतने लोगों को देखकर घबरा गईं । बामुश्किल सीढि़यां उतरीं, लोगों के बीच से रास्‍ता बनाकर किसी तरह उन्‍हें उनकी कार तक पहुंचाया गया । इसी बीच किसी ने भीड़ में उनका पर्स छीनने की कोशिश की, जिसके बाद वहां खूब हंगामा हो गया ।

टिशू लेने की आ रहीं थीं आवाजें
दरअसल दीपिका मुंबई के किसी आउटलेट से जब बाहर निकलीं तो वहां टिशू बेच रहीं औरतें भी पहुंच गईं । भीड़ में से महिलाएं दीपिका से टिशू खरीदने की गुहार लगा रही थीं। इसी दौरान वहां और लोग भी आ गए थे । भीड़ होने के चलते किसी ने दीपिका का पर्स खींचने की कोशि की, लेकिन लोगों के वहां होने से पर्स वहीं फंस गया और दीपिका ने भी उसे थामे रखा । वहां मौजूद बॉडीगार्ड हालात को संभाल लेते हैं और किसी तरह दीपिका का पर्स छिनने से बच जाता है। जिसके बाद दीपिका फौरन अपनी गाड़ी में बैठकर वहां से निकल जाती हैं।

लोग कर रहे हैं कमेंट
दीपिका पादुकोण के इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं, कुछ लोग कह रहे हैं कि दीपिका ने ड्रिंक की हुई है । कुछ ये भी पूछते नजर आए कि दीपिका का मास्क कहां है? एक शख्स ने कहा- इन्हें सीढ़ियां उतरने में 6 लोग लगते हैं, मैडम कितना नशा कर रखा है? बहरहाल एक्‍ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में नजर आएंगी। फिल्‍म में वो कपिल देव की पत्नी रोमी देव के रोल में काम कर रही हैं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment