रणबीर की मम्मी ने आलिया भट्ट पर लुटाया प्यार, टीजर देख कही ऐसी बात, नई चर्चा शुरु!

 

रणबीर की मम्मी ने आलिया भट्ट पर लुटाया प्यार, टीजर देख कही ऐसी बात, नई चर्चा शुरु!

फिल्म गंगूबाई काठियाबाड़ी का टीजर आने के बाद एक्ट्रेस आलिया भट्ट और फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की इस फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त चर्चा हो रही है, टीजर में फैंस को भंसाली के फिल्मांकन का जाना-पहचाना अंदाज नजर आ रहा है, फैंस ही नहीं बल्कि टीजर देखने के बाद रणबीर कपूर की मम्मी नीतू कपूर भी काफी खुश हैं, गंगूबाई काठियाबाड़ी का टीजर देखने के बाद उन्होने आलिया पर अपना प्यार बरसाया है।

हो रही जबरदस्त चर्चा
आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म गंगूबाई काठियाबाड़ी के खूब चर्चे हो रहे हैं, बुधवार को पहले नया पोस्टर और रिलीज डेट से पर्दा उठने के कुछ देर बाद ही फिल्म का टीजर सामने आया, आलिया की इस फिल्म का टीजर देखने के बाद रणबीर कपूर की मां नीतू कपुर ने आलिया की एक्टिंग की जमकर तारीफ की है।

कमेंट किया
नीतू कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के टीजर के साथ अपना कमेंट भी दिया है, उन्होने लिखा है, आउटस्टैडिंग@ आलिया भट्ट, बेहद शानदार, एक्ट्रेस को भी नीतू कपूर का ये कमेंट बेहद पसंद आया है, उन्होने उनके कमेंट को शेयर करते हुए लिखा, आपको प्यार।

क्या है कहानी
निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी मुंबई की माफिया क्वीन गंगूबाई पर आधारित है, जो पहले सेक्स वर्कर थी, फिर बाद में अंडरवर्ल्ड डॉन बन जाती हैं, आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं, फिल्म में आलिया काफी दमदार अवतार में दिख रही हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments