करीना के चाचा और सलमान खान के बीच मच गई थी रार, हाथापाई की नौबत, पाकिस्तानी एक्ट्रेस थी वजह - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, February 26, 2021

करीना के चाचा और सलमान खान के बीच मच गई थी रार, हाथापाई की नौबत, पाकिस्तानी एक्ट्रेस थी वजह

 

करीना के चाचा और सलमान खान के बीच मच गई थी रार, हाथापाई की नौबत, पाकिस्तानी एक्ट्रेस थी वजह

बिग बॉस का सीजन 14 खत्‍म हो गया है और अब सलमान खान अपने अपकमिंग प्रोजेक्‍ट्स में जुट गए हैं । बताया जा रहा है कि सलमान खान इस पूरे साल व्‍यस्‍त हैं । इन दिनों वो अरबाज खान के चैट शो में बिजी हैं, इसके साथ ही उन्होंने अपने जिगरी दोस्त शाहरुख खान की फिल्म पठान के लिए भी शूटिंग शुरू कर दी है । इस फिल्म में सलमान गेस्ट रोल में दिखाई देंगे । सलमान जल्‍द ही अपनी आने वाली फिल्‍म कभी ईद कभी दिवाली पर भी काम शुरू करने वाले हैं । इस बीच उनसे जुड़ा एक किस्‍सा सामने आया है जो कि राजीव कपूर से जुड़ा हुआ है ।राजीव कपूर और सलमान खान में हुआ था झगड़ा

बहुत कम लोग ये जानते हैं कि एक वक्त सलमान खान और राजीव कपूर के बीच हाथापाई तक की नौबत आ गई थी । इसकी वजह बनी थी एक पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस । इस हिरोइन का नाम था जेबा बख्तियार । दरअसल, ऋषि कपूर की फिल्म हिना और सलमान खान की फिल्म सनम बेवफा की शूटिंग एक ही जगह पर चल रही थी । दोनों फिल्मों की टीमें भी एक ही होटल में ठहरी थीं ।

तीनों भाई मिलकर कर रहे थे काम
दरअसल राज कपूर के निधन के बाद राजीव, रणधीर और ऋषि कपूर तीनों भाई मिलकर हिना फिल्‍म का काम पूरा कर रहे थे । इस फिल्म में पाकिस्तानी एक्‍ट्रेस जेबा बख्तियार हीरोइन थीं, जिन्‍हें सलमान ने एक रात डिनर पर ले जाने के लिए अप्रोच किया था। बस इसी बात पर राजीव कपूर गुस्सा हो गए थे। वो नहीं चाहते थे आरके बैनर की किसी भी हीरोइन का नाम कहीं और जोड़ा जाए । जबकि सलमान कहां मानने वाले थे, वो जेबा को फूल भेजते रहते थे ।
हाथापाई तक हो गई
बात बढ़ी तो जेबा सलमान के साथ डिनर पर चलीं गईं, लेकिन जब वो वहां पहुंची तो राजीव कपूर भी वहां पहुंचे हुए थे । वो उसी टेबल पर बैठ गए । जिसके बाद सलमान और राजीव के बीच बात इतनी बढ़ गई थी कि हाथापाई तक पहुंच गई । हालांकि बाद में मीडिया में सलमान ने कहा कि राजीव ये कहानी सस्ती पब्लिसिटी के लिए कर रहे हैं । जबकि राजीव का कहना था कि सलमान में इतनी हिम्मत नहीं कि उन्हें हाथ लगा सके। इस तरह से ये मामला उस दौर में खूब सुर्खियों में रहा था।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment