ब्लैक साड़ी में टीना को देख फिदा हो गये थे अनिल अंबानी, पिता धीरुभाई अंबानी की वजह से ब्रेकअप! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, February 27, 2021

ब्लैक साड़ी में टीना को देख फिदा हो गये थे अनिल अंबानी, पिता धीरुभाई अंबानी की वजह से ब्रेकअप!

  

ब्लैक साड़ी में टीना को देख फिदा हो गये थे अनिल अंबानी, पिता धीरुभाई अंबानी की वजह से ब्रेकअप!

उद्योगपति अनिल अंबानी और एक्ट्रेस टीना मुनिम की लव स्टोरी के खूब चर्चे होते हैं, टीना अपने दौर की हिट एक्ट्रेस थी, बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार्स के साथ वो काम कर रही थीं, टीना ने सुपरस्टार राजेश खन्ना के साथ करीब 11 फिल्में की, ऋषि कपूर के साथ भी उनकी जोड़ी खूब पसंद की गई, अभी वो करियर के पीक पर थी, इसी बीच अनिल अंबानी उनकी जिंदगी में आये, शुरु में टीना अनिल को इग्नोर करती रही, अनिल ने जब पहली बार उन्हें काली साड़ी में देखा था, तो उन पर फिदा हो गये थे।

शादी में काली साड़ी में पहुंची थी
अनिल अंबानी ने टीना मुनिम से अपनी पहली मुलाकात का हिस्सा एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल के शो में बताया था, उन्होने कहा कि मैंने पहली बार टीना को एक शादी समारोह में देखा था, शादी में वो अकेली ऐसी थी, जिन्होने काली साड़ी पहन रखी थी, anil ambani wife1काली साड़ी फ्यूनरल पर पहनकर जाते हैं, शादी में नहीं। उनकी इस बात पर टीना कहती हैं, ये हमेशा मुझसे ये बात कहते हैं, हमेशा मुझसे पूछते हैं कि तुमने उस दिन काले रंग की साड़ी क्यों पहनी थी, अनिल ने कहा कि उस दिन टीना बेहद आकर्षक लग रही थी, लेकिन मैंने उन्हें बस देखा।

दूसरी मुलाकात
फिर अनिल अंबानी और टीना मुनिम की दूसरी मुलाकात फिलाडेल्सिया में हुई थी, अनिल किसी काम के लिये तो टीना अपने फंक्शन के लिये वहां पहुंची थी, अनिल अंबानी ने बताया कि मीटिंग के दौरान टीना ने उन्हें इग्नोर कर दिया, वो बोले, टीना ने मुझे इग्नोर किया, उन्हें उस दिन शायद दो तीन और डेट्स पर जाना था। टीना ने इस पर कहा, ये सही नहीं है, मैं इन्हें जानती नहीं थी, किसी ने इन्हें मुझसे इंट्रोड्यूस करवाया और कहा कि वो आपकी तारीफ करते हैं बहुत, मैंने उनकी तरफ देखा और मुस्कुरा दिया, अनिल मुझे बाहर ले जाना चाहते थे, लेकिन मैं उन्हें नहीं जानती थी, इसलिये ना कर दिया।

इस वजह से हो गया था ब्रेकअप
1986 में अनिल और टीना की मुलाकात टीना के भतीजे ने करवाई, इसके बाद दोनों कई बार मिले, उन्हें प्यार हुआ, दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन अंबानी परिवार नहीं चाहता था कि उनकी होने वाली बहू फिल्म जगत से हो, या फिल्मों में काम करे, anil ambani familyइन्हीं सब कारणों से दोनों का ब्रेकअप हो गया, लेकिन अनिल टीना से बहुत प्यार करते थे, वो उन्हें नहीं भूल पाये। इस बीच टीना मुनिम फिल्में छोड़ आगे की पढाई के लिये अमेरिका चली गई, 1989 में अमेरिका में भूकंप आया था, इस भूकंप की खबर सुन अनिल टीना के बारे में सोचकर डर गये और उनका नंबर ढूंढकर उन्हें फोन किया, यहां से दोबारा उनके प्यार की शुरुआत हुई और साल 1991 में दोनों ने शादी कर ली।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment