पति से बेपनाह प्‍यार करने लगी हैं सपना चौधरी, हाथ पर गुदवाया ‘वीर’ नाम का टैटू - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, February 5, 2021

पति से बेपनाह प्‍यार करने लगी हैं सपना चौधरी, हाथ पर गुदवाया ‘वीर’ नाम का टैटू

 

पति से बेपनाह प्‍यार करने लगी हैं सपना चौधरी, हाथ पर गुदवाया ‘वीर’ नाम का टैटू

सपना चौधरी की शादी, प्रेग्‍नेंसी और फिर बच्‍चा सब कुछ उनके फैंस के लिए बेहद शॉकिंग रहा । सपना ने पिछले साल ही शादी कर ली थी और कुछ महीने पहले ही उन्‍होंने अपने बेटे को भी जन्‍म दिया है । सपना ने हरियाणवी एक्‍टर वीर साहू से शादी की है । दोनों एक ही प्रोफेशन में होने के कारण एक दूसरे को लंबे समय से जानते थे । लेकिन सपना उनसे कितना प्‍यार करती हैं इसका सबूत उन्‍होंने हाल ही में दे दिया है । सपना ने वीर के नाम का टैटू अपने हाथों में गुदवाया है ।

सपना ने बनवाया टैटू
सपना चौधरी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह अपने पति वीर के नाम का टैटू बनवाते हुए नजर आ रही हैं । टैटू बनवाने के दौरान होने वाले दर्द से बेखबर सपना मुसकुराती हुई नजर आई हैं । उनके हाथों बना टैटू खूबसूरत लग रहा है ।

सीक्रेट मैरिज का ऐसे हुआ खुलासा
सपना और वीर साहू की शादी का खुलासा पिछले साल 6 अक्टूबर को हुआ था , उनके पति वीर साहू ने एक लंबी चौड़ पोस्ट में अपनी सीक्रेट शादीका खुलासा किया और बताया कि उनके घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है।  इसके कुछ समय बाद सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से करवाचौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी शेयर की थीं । सपना की पोस्ट से उनके फैंस काफी हैरान हुए थे, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी कहीं से कम नहीं हुई ।

पति से है प्यार
सपना अपने पति वीर साहू से काफी ज्यादा प्यार करती हैं, टैटू बनवाने के लिए सपना स्‍टूडियो गईं थीं । इन तस्वीरों में वह एक कुर्सी पर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं, जबकि एक टैटू आर्टिस्ट उनके हाथ पर टैटू बना रहा है। सपना के चेहर पर खुशी भी देखी जा सकती है । सपना चौधरी और वीर साहू की शादी पिछले साल 25 जनवरी को हुई थी, इस साल दोनों शादी की पहली सालगिरह को परिवार के साथ एन्जॉय किया । सपना ने शादी की सालगिरह पर गरीबों को कंबल बांटे ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment