शादी की पहली रात ही पता चल गया पति का सच, दुल्हन बोली- ‘अब एक पल भी साथ नहीं रहना’ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, February 21, 2021

शादी की पहली रात ही पता चल गया पति का सच, दुल्हन बोली- ‘अब एक पल भी साथ नहीं रहना’

 

शादी की पहली रात ही पता चल गया पति का सच, दुल्हन बोली- ‘अब एक पल भी साथ नहीं रहना’

उत्‍तर प्रदेश के गोरखुपुर क्षेत्र से एक बड़ा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है । यहां एक परिवार ने अपने बेटे की गंभीर बीमारियों को छिपाकर उसकी शादी करा दी। लेकिन जैसे ही इसका खुलासा दुल्‍हन के समय हुआ, वो हक्‍की बक्‍की रह गई । दुल्‍हन को पति का सारा सच शादी की पहली रात सुहागरात में पता चल गया । इसके अलावा पत्नी ने उस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

जान से मारने की धमकी
दुल्‍हन का आरोप है कि उसने जब घरवालों को यह बात बताई तो उन्होंने उसे धमकी देना शुरू कर दिया। ये तक कहा कि अगर यह बात किसी बाहरी को पता चला तो जान से हाथ धोना पड़ेगा। युवती ने मायके आने के बाद किसी तरह से बात अपने मां-बाप को यह बताई और पति सहित अन्य घरवालों के खिलाफ जालसाजी, मारपीट, दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज कराया है।

पढ़ें पूरा मामला
गोरखपुर के रामगढ़ताल पुलिस को दी  गई शिकायत में पीडि़त युवती का आरोप है कि 13 फरवरी 2020 को उसकी शादी गोरखनाथ क्षेत्र के नकहा में रहने वाले युवक से हुई थी । ससुराल पक्ष की मांग पर पूरा दहेज दिया गया था, लेकिन शादी होने के बाद पता चला कि पति को यौन संबंधित बीमारी है और उसका सात साल से इलाज भी चल रहा है । युवती ने कहा कि इस वजह से वैवाहिक रिश्ता कायम नहीं हो सका।

बात छुपाकर रखने को कहा, धमकी दी गई
युवती ने कहा कि पति ने इस बात को छुपाकर रखने को कहा और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगा । इस दौरान उसे लगातार जान से मारने की धमकी दी गई । 10 माह से पति और ससुराल वाले भी उसे  झूठा आश्वासन देते रहे कि वह ठीक हो जाएगा। जब डॉक्टर से पूछा गया तो पता चला कि ठीक होने की संभावनाएं बहुत कम है । वहीं केस दर्ज होने के बाद प्रभारी निरीक्षक रामगढ़ताल ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। सबूतों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment