अपने साथ हुए इस हादसे को सोच कर आज भी डर जाती है करिश्मा कपूर - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, February 25, 2021

अपने साथ हुए इस हादसे को सोच कर आज भी डर जाती है करिश्मा कपूर


Karishma

 बॉलीवुड की स्टार्स के लाखों करोड़ों में फैंस (fans) होते ह। अपने पसंदीदा स्टार्स की फिल्मों का भी ये बेसब्री से इंतजार करते है। ये जितने दीवाने होते है उतने ही पागल भी होते हैं। ये अपने पसंदिदा आर्टिस्ट की पर्सनल लाइफ (personal life) के बारे में जानने के लिए बहुत बेताब होते हैं।  कुछ लोगों को शौख होता है, स्टार्स की पर्सनल लाइफ के किस्से जानने की। उनके जीवन में क्या चल रहा है। क्या नहीं।

अभिनेत्री के साथ घटी एक घटना

बॉलीवुड की नीली आखों वाली सबसे खूबसूरत अभिनेत्री करिश्मा कपूर के लाखों फैंस है। कुछ तो उनकी आखों के ही दीवाने है। करिश्मा की राजा हिंदुस्तानी फिल्म काफी चली थी। दर्शकों को काफी पसंद भी आई थी। आमिर के साथ उनकी यह मूवी दर्शको के दिलों में काफी समय तक रही है। करिश्मा के जीवन में एक घटना घटी थी जो शायद ही किसी को पता चली होगी। उसके बारे में न कही सुना होगा न ही कही पढ़ा होगा।

एक बार करिश्मा अपने घर में अकेले थी इस दौरान उनके साथ एक बड़ा ही अजीब हादसा हो गया था, जिसके बाद से वह काफी हैरान हो गई थी। उस हादसे को वो आज भी सोचकर डर जाती है।

मौके का उठाया फायदा

बात उस समय की है कि जब करिश्मा के घर में फर्नीचर का काम चल रहा था। इसी सिलसिले में एक कारपेंटर उनके घर में काम कर रहा था। इस कारपेंटर को घर में काम करते वक़्त यह पता चल गया था कि करिश्मा घर में अकेली ही है, और कोई घर में नहीं है। इस मौके का फायदा उठाकर वह करिश्मा के बेडरूम में घुस गया। इस दौरान करिश्मा को भी यह अहसास नहीं हुआ कि कारपेंटर उनके कमरे में घुस आया है।

चोरी के इरादे से पहुंचा बेडरूम

वह कारपेंटर उनके रूम में चोरी करने के इरादे से घुसा था मौका पाते ही वह करिश्मा का पर्स चुराकर धीरे से वहां से भाग गया। बाद में जब करिश्मा को इस चोरी के बारे में पता चला तो वह बिलकुल ही हैरान रह गई। उन्होंने घर में उस पर्सको ढूंढा पर वो नहीं मिला। करिश्मा ने इस मामले की रिपोर्ट पुलिस में करवाई। उस पर्स में उनकी काफी कीमती चीजे भी रखी हुई थी। पुलिस ने मामले की जांच तेजी के साथ करवाई तो उन्होंने उस सख्श को पकड़ लिया और उसके पास से करिश्मा का पर्स भी मिला । पर्स मिलते ही करिश्मा को वापस कर दिया।

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा ने फिल्म ‘प्रेम कैदी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने उस वक़्त के लगभग हर स्टार-सुपरस्टार के साथ फिल्म करी थी। खूबसूरत अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने ‘राजा हिंदुस्तानी’,’राजा बाबू’, ‘दिल तो पागल है’, ‘बीवी नम्बर वन’ जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। इसके बाद उन्होंने शादी कर ली थी और फिल्मों से दुरी बना ली थी। करिश्मा ने सिनेमा पर कमबैक करने की भी कोशिश की थी लेकिन उनके हाथ असफलता ही लगी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment