जब लालू ने कहा था घरफोड़वा, अमर सिंह ने अपने जवाब से लूट ली थी महफिल, कर दी थी बोलती बंद! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, February 25, 2021

जब लालू ने कहा था घरफोड़वा, अमर सिंह ने अपने जवाब से लूट ली थी महफिल, कर दी थी बोलती बंद!

 

जब लालू ने कहा था घरफोड़वा, अमर सिंह ने अपने जवाब से लूट ली थी महफिल, कर दी थी बोलती बंद!

कभी मुलायम सिंह यादव के खासमखास रहे अमर सिंह अब इस दुनिया में नहीं हैं, हालांकि अमर अपनी हाजिरजवाबी के लिये आज भी याद किये जाते हैं, विरोधियों पर निशाना साधने का उनका अंदाज काफी चर्चित था, एक बार तो लालू प्रसाद यादव पर भी उन्होने तीखा हमला बोला था, दरअसल लालू ने कुछ समय पहले अमर सिंह को घरफोड़वा करार देते हुए कहा था कि वो जिनके साथ रहते हैं, उसका घर तोड़ देते हैं।

अमर सिंह पर तीखा हमला
दरअसल राजद सुप्रीमो लालू यादव ने 2017 यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान अमर सिंह पर तीखा हमला किया था, तब अमर सिंह को सपा से निकाला जा चुका था, lalu prasad yadavउन्हीं दिनों मुलायम और अखिलेश के बीच मतभेद भी खुलकर सामने आ रहे थे। लालू ने कहा था कि अमर सिंह ने अंबानी का घर फोड़ा, बच्चनवा (अमिताभ बच्चन) का घर फोड़ा, अब यादवों का घर फोड़ा… ये अमर सिंह घरफोड़वा घरतोड़वा है।

डेढ साल बाद जवाब
अमर सिंह ने तब तो इस पर कुछ खास रिएक्शन नहीं दिया था, लेकिन करीब डेढ साल बाद उन्होने लालू को करारा जवाब दिया। दरअसल तब लालू के बेटे तेज प्रताप और उनरी बहू ऐश्वर्या राय के अलग होने की खबरें मीडिया की सुर्खियों में थी, इसी पर अमर सिंह ने चुटकी लेते हुए कहा था कि लालू जी अब बताएं कि घरफोड़वा कौन है।

क्या कहा था
अमर सिंह ने मीडिया के माध्यम से पूछा था कि लालू जी मैं तो आपके समधियाने में तो हूं नहीं, बिहार में आपके घर में भी नहीं हूं, घरफोड़वा और घरतोड़वा कौन है बताइये ना। पहले तो भइया (तेज प्रताप और तेजस्वी) लड़ गये, अब आपकी नइकी बहू और बेटवा लड़ गया, तो घरफोड़वा हम हैं या परिस्थितियां हैं। amar singh2अमर इतने में ही नहीं रुके, उन्होने आगे कहा, अंबानी और बच्चनवा के लिये आप बोले थे, तो बिहार में उनसे कम प्रसिद्ध आप भी नहीं हैं, बिहार का जन-जन बोलता है, कि जंगल में भालू, समोसा में आलू और पटना में लालू, अब आप बताइये कि आप जेल में रहें या बाहर… आप तो महारथी हैं, बाढ आ जाती है, तो आप कहते हैं कि डूब के मरोगे भी तो सीधा स्वर्ग जाओगे, आपके घर का घरफोड़वा कौन है, घर तोड़वा कौन है, बस इतना कहना चाहूंगा कि इसमें मेरा नाम ना ले लीजिएगा लालूजी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।


No comments:

Post a Comment