मलाइका अरोड़ा की इस गॉर्जियस आउटफिट की हो रही चर्चा, कीमत सुन रह जाएंगे दंग - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, February 4, 2021

मलाइका अरोड़ा की इस गॉर्जियस आउटफिट की हो रही चर्चा, कीमत सुन रह जाएंगे दंग

 

मलाइका अरोड़ा की इस गॉर्जियस आउटफिट की हो रही चर्चा, कीमत सुन रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड की फैशन दीवा मलाइका अरोड़ा अपने फैशनेबल कपड़ों की वजह से टॉक ऑफ द बी टाउन बनी रहती हैं । पिछले दिनों मलाइका की बिना पैंट वाले शर्ट लुक ने खूब सुर्खियां बटोरी, हालांकि इस ओवरसाइज शर्ट की कीमत सुन आप भी दंग रह जाते, साढ़े छह हजार रुपये की इस शर्ट में मलाइका पसंद भी की गईं और ट्रोल भी हुईं । अब वो एक खास डिजाइनर आउटफिट में दिखीं हैं, 47 की उम्र में उनका अंदाज देखने लायक है । इस ड्रेस की कीमत की भी चर्चा हो रही है ।

डिजाइनर ड्रेस
मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्‍टाग्राम पर कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं, डिजाइनर  अर्प‍िता मेहता के लेटेस्‍ट कलेक्‍शन में कई दूसरी एक्‍ट्रेसेज के साथ उन्‍होंने भी कुछ क्‍लासी हटके वेयर किया है । मलाइका गोल्ड लीनियर एंब्रॉयडरी ब्लाउज और टील स्ट्राइप स्कर्ट सेट पहने हुए नजर आई हैं ।

थाई-स्ल‍िट स्कर्ट में लग रहीं गजब
मलाइका ने थाई स्लिट स्‍कर्ट वेयर की हुई है, जिसमें जरी एंब्रॉयडरी बॉर्डर वाले टील ब्लू दुपट्टा कैरी किया हुआ है । एक्ट्रेस इस ड्रेस में बड़ी ग्‍लेमरस लग रही हैं । मलाइका का ये आउटफिट बेहद खूबसूरत लग रहा है । उन्होंने अपने कपड़ों के साथ एक भी जूलरी नहीं पहनी है ।

मेकअप ने दिया ग्‍लैमरस लुक
मलाइका ने बहुत ही शानदार मेकअप वेयर किया हुआ है, उनका आई-मेकअप हाईलाइटेड हैं । शिमर आईशैडो और न्यूड लिपस्ट‍िक में वो बला की मोहक लग रही हैं । अब बात करें मलाइका के इस ड्रेस की कीमत की तो, डिजाइनर अर्प‍िता मेहता की ये गॉर्ज‍ियस और फैशनेबल ड्रेस 79000 रुपये की है । ये आउटफिट अर्प‍िता मेहता की वेबसाइट पर अवेलेबल है । मलाइका ने अपनी इन फोटोज को शेयर करते हुए अर्प‍िता को बधाई दी है । उन्‍होंने इंस्‍टा पर पोस्‍ट किया है- @arpita_mehta तुम्हारे शानदार कॉफी टेबल बुक द मिरर और साथ में लेबल के 10 साल के लिए बधाई हो। सेलेब्स ओर फैंस ने मलाइका की इन तस्वीरों की तारीफ की है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment