पश्चिम बंगाल में लहराएगा भगवा या दीदी करेंगी सत्‍ता में वापसी? इस सर्वे के नतीजे चौंका देंगे

 

कपूर खानदान की हो रही जमकर खिंचाई, राजीव कपूर की मौत के बाद मने जश्‍न को लेकर बड़े भाई की सफाई

सोशल मीडिया पर कपूर फैमिली जमकर हो ट्रोल हो रही है । परिवार में राजीव कपूर की मौत को अभी हफ्ता भी नहीं गुजरा है कि सब रणधीर कपूर के जन्‍मदिन का जश्‍न मनाते दिखे । हालांकि इस पूरे मामले में अब जब सोशल मीडिया पर लोग सवाल पूछ रहे हैं तो खुद कपूर खानदान के सबसे बड़े रणधीर कपूर ने इसे लेकर सफाई दी है । उन्‍होंने इस जश्‍न को लेकर क्‍या कुछ कहा, आगे पढ़ें ।

कपूर परिवार ने मनाया जश्‍न
दरअसल बीते दिन रणधीर कपूर का 74वां जन्‍मदिन मनाया गया । एक्टर राजीव कपूर के निधन के पांच दिन बाद ही रणधीर कपूर के इस बर्थडे सेलिब्रेशन पर पूरा परिवार नजर आया । रणबीर कपूर आलिया भट्ट के साथ पहुंचे, आदर जैन तारा सुतारिया को लेकर पहुंचे । इसके अलावा करीना सैफ और तैमूर के अलावा नीतू कपूर, संजय कपूर उनकी पत्‍नी महीप के साथ यहां दिखे । इन्‍हें देखकर बिलकुल भी ऐसा नहीं लगा कि परिवार में 5 दिन पहले मातम हुआ है ।

सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल
कपूर परिवार के इस तरह से जश्‍न मनाने को लेकर कपूर फैमिली से ट्रोलर्स कहते नजर आए कि भाई की तेरहवीं तक तो रुक जाते । एक यूजर ने लिखा, “इनके यहा ही तो मौत हुई थी, और बर्थडे सेलिब्रेशन भी हो रहा है, कितनी जल्दी खत्म होते हैं इनके इमोशन।” एक यूजर ने लिखा,”कम से कम 12 दिन तक तो रुकते.” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा,”कितने बेशरम लोग है ये.. कुछ दिन तो रुक जाते।” एक यूजर ने लिखा,”बहुत खूब, क्या वैल्यू हैं, पार्टी हो रही है।”

रणधीर कपूर ने दी सफाई
राजीव कपूर की मौत के बाद पूरे परिवार ने ऐलान किया था कि कोरोना वायरस महामारी के चलते राजीव कपूर का चौथा नहीं किया जाएगा, लेकिन बीती रात कपूर परिवार ने रणधीर की पार्टी का सेलिब्रेशन किया । सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद  रणधीर कपूर ने स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में कहा, ”घर में कोई पार्टी नहीं हुई. बस एक छोटी मीटिंग हुई है । एक शोकसभा हुई. यहां कोई सेलिब्रेशन नहीं हुआ । हम मेरे छोटे भाई को मिस कर रहे हैं. उसके निधन से पूरा परिवार दुखी है।”

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments