ऐसे हुई थी दिव्या भारती की साजिद नाडियाडवाला से मुलाकात, मां ने सालों बाद तोड़ी चुप्पी! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, February 26, 2021

ऐसे हुई थी दिव्या भारती की साजिद नाडियाडवाला से मुलाकात, मां ने सालों बाद तोड़ी चुप्पी!

 

ऐसे हुई थी दिव्या भारती की साजिद नाडियाडवाला से मुलाकात, मां ने सालों बाद तोड़ी चुप्पी!

दिव्या भारती की निधन करीब 28 साल पहले हुआ था, लेकिन कम उम्र में रहस्यमय स्थितियों में उनकी मौत आज भी कई लोगों के लिये पहेली बनी हुई है, अगर आज वो होती, तो 47वां जन्मदिन मना रही होती, दिव्या भारती सिर्फ 16 साल की थी, तो फिल्मों में काम शुरु कर दिया, उनकी पहली फिल्म तेलुगु भाषा में थी, जिसका नाम बॉबीजी राजा (1990), उनकी दमदार एक्टिंग और खूबसूरती फिल्मों को हिट बना देती थी, कुछ ही समय में वो तेलुगू सिनेमा के सबसे बड़े स्टार वेंकटेश, चिरंजीवी और मोहनबाबू के साथ फिल्म में नजर आई।

बॉलीवुड डेब्यू
दिव्या ने गोविंदा के साथ शोला और शबनम से बॉलीवुड में डेब्यू किया, इसके बाद हिंदी सिनेमा के टॉप हीरो सनी देओल, शाहरुख खान, ऋषि कपूर, अनिल कपूर के साथ काम किया, इतना कुछ करने के बावजूद उनकी चर्चाएं प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला से उनकी शादी को लेकर ज्यादा होती है, सिर्फ 18 साल की थी, उन्होने साजिद से शादी की थी, इसकी भनक अपने पिता तक को नहीं लगने दी थी, बॉलीवुड हंगामा को दिये एक इंटरव्यू में उनकी मां मीता ने बताया था कि कैसे उनके पिता ओम प्रकाश भारती को उनकी शादी के बारे में पता चला था।

साजिद से मिली
मीता ने बताया था कि कैसे उनकी बेटी साजिद की दीवानी हो गई थी, जो पहली बार फिल्म शोला और शबनम के सेट पर मिले थे, साजिद गोविंदा से मिलने आये थे, ताकि वो उन्हें अपनी फिल्म के लिये मना सके, मीता ने कहा साजिद गोविंदा से मिलने पहुंची थी, ताकि अपनी फिल्म के लिये डेट तय कर सकें, और तब उनका दिव्या से परिचय हुआ, बहुत दिन बाद दिव्या ने मुझसे पूछा मां आप साजिद के बारे में क्या सोचती हैं, मैंने कहा, मुझे वो अच्छा लगा, कुछ दिनों के बाद उसने मुझसे पूछा क्या वो साजिद से शादी कर सकती हैं, मैंने उससे कहा, उसे अपने पापा से पूछना चाहिये, उनके पिता इसके खिलाफ थे, उनके अपने विचार थे।

पिता को नहीं पता
मां ने आगे बताया जब दिव्या 18 की हो गई, तो एक दिन उसने मुझे ये बताया कि वो साजिद से शादी कर रही है, वो चाहती है कि मैं विटनेस के तौर पर हस्ताक्षर करूं, लेकिन मैंने उससे कहा, कि मैं तब तक नहीं आ पाउंगी, जब तक कि वो अपने पिता से इस बारे में नहीं बात करेगी। दिव्या अपने माता-पिता के साथ रहती रही, कभी-कभार साजिद से मिलती रहती थी, उनके पिता को पता नहीं था कि उनकी बेटी ने अपनी मर्जी से शादी की है, फिर कुछ महीने बीतने के बाद साजिद दिव्या के घर दिवाली मनाने गये और अपनी शादी का ऐलान किया, दिव्या शादीशुदा जीवन ज्यादा समय नहीं जी सकी, साजिद से शादी के ठीक 10 महीने बाद वो अपने घर की पांचवीं मंजिल की बालकनी से गिर गई और उनकी मौत हो गई, तब वो सिर्फ 19 साल की थी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment