भोजपुरी स्टार निरहुआ और अक्षरा सिंह रोज सुबह करते हैं ये काम, जानकर रह जाएंगे हैरान, देखें वीडियो - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, February 7, 2021

भोजपुरी स्टार निरहुआ और अक्षरा सिंह रोज सुबह करते हैं ये काम, जानकर रह जाएंगे हैरान, देखें वीडियो


भोजपुरी कलाकार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ और अभिनेत्री अक्षरा सिंह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की शाखाओं पर प्रतिदिन होने वाली प्रार्थना को रोज सुबह गाते हैं। इस बारे में अक्षरा सिंह ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा कर दी। इस वीडियो में वह निरहुआ के साथ संघ की प्रार्थना ‘नमस्ते सदा वत्सले मातृभूमि’ गाते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘एक शूटिंग का सीक्रेट बताऊं? ये हम रोज सुबह करते हैं… इसकी कहानी पूछिएगा दिनेश लाल यादव जी से। यह अब हमारी रोज की आदत हो गई है और यह हमारे लिए लकी भी है। जब हर सुबह की शुरुआत ही इतनी पवित्र हो। खूब आशीर्वाद मिले सभी हार्डवर्किंग क्रू मेंबर्स और प्रोड्यूसर्स को…।’

इस वीडियो में दिनेश लाल यादव ने कहा, ‘रेडी वन टू 3 स्टार्ट।’ जिसके बाद वह प्रार्थना दोहराते हैं और उनके पीछे-पीछे अक्षरा सिंह भी दोहराती नजर आ रही हैं। प्रार्थना के बाद दोनों ही भारत माता की जय का नारा लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं और एक-दूसरे को हाथ जोड़कर नमस्ते करते नजर आ रहे हैं। वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे ये किसी फिल्म की शूटिंग का सीन है। एक्ट्रेस की तरफ से साझा किए गए वीडियो को उनके फैन्स ने बहुत प्यार दिया है। इन दोनों की लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि इसे अब तक लगभग दो लाख लोगों ने इस वीडियो पर लाइक कर चुके हैं।


बता दें अक्षरा सिंह अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वो दिनेश लाल यादव के साथ अपनी फोटोज और वीडियो इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। हाल ही में निरहुआ के जन्मदिन के मौके पर भी अक्षरा सिंह ने वीडियो साझा किया था, जिसमें दोनों साथ दिखाई दे रहे थे। इस वीडियो कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ‘अगर दयालुता मानवता का सबसे अहम रूप है तो आप वह सबसे अच्छे इंसान हैं, जिन्हें मैं जानती हूं। पूरी दुनिया में खुशियों की लहर बहाने वाले को बर्थडे की बहुत शुभकामनाएं। आपसे हम सीखते हैं। अगर लोग जरा भी आपकी तरह ही बन जाएं तो यह दुनिया रहने के लिए एक अच्छी जगह हो।’ बता दें अक्षरा और दिनेश लाल यादव ने एक साथ कई हिट भोजपुरी फिल्मों में काम किया है।

No comments:

Post a Comment