जब डिंपल कपाड़िया संग नाचते हुए अमर सिंह ने कहा था आपको देखे बिना नहीं आता चैन! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, February 21, 2021

जब डिंपल कपाड़िया संग नाचते हुए अमर सिंह ने कहा था आपको देखे बिना नहीं आता चैन!

 

जब डिंपल कपाड़िया संग नाचते हुए अमर सिंह ने कहा था आपको देखे बिना नहीं आता चैन!

दिग्गज राजनेता अमर सिंह अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनके कई किस्से कहानियां आज भी लोग यादव करते हैं, अमर सिंह राजनीति के साथ ही फिल्म सितारों और उद्योदपतियों के साथ अपनी दोस्ती के लिये भी मशहूर थे, अमिताभ बच्तन को अपना बड़ा भाई कहते थे, राजेश खन्ना की पत्नी और एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया के साथ भी अमर सिंह के काफी अच्छे संबंध थे।

दोस्तों के लिये पार्टी
जब अमिताभ बच्चन को सदी का महानायक के सम्मान से नवाजा गया था, तो अमर सिंह ने अपने दोस्तों के लिये एक पार्टी रखी थी, जिसमें अमिताभ के साथ काम कर चुकी लगभग हर एक्ट्रेस को आमंत्रित किया गया था, महानायक के साथ अजूबा और मृत्युदाता फिल्म में काम कर चुकी डिंपल कपाड़िया को भी अमर सिंहं ने निमंत्रण भेजा था।

साथ में डांस
पार्टी में एक समय ऐसा आया, जब डिंपल कपाड़िया अमर सिंह के पास पहुंची और उनसे कहा कि क्या मैं आपके साथ डांस कर सकती हूं, अमर सिंह ने भी तुरंत हामी भर दी, जिसके बाद दोनों हाथ पकड़कर डांस करने लगे। नाचते हुए अमर सिंह ने डिंपल से कहा कि मैं आपसे एक बात कहूंगा तो आप भी हंसेंगी, तो अमर सिंह ने उनसे बताया कि वो उनके कितने बड़े फैन हैं।

दिल का हाल बयां
अमर सिंह ने डिंपल कपाड़िया से अपने दिल का हाल बयां करते हुए कहा था कि एक समय ऐसा था, जब दिन मैं आपको 4-5 बार देख ना लूं, तो मुझे चैन नहीं आता था, मैं आपकी फिल्म बॉबी रोजाना 4-5 बार देखता था, आगे चलकर अमर सिंह ने डिंपल के साथ एक मलयालम फिल्म भी की थी, फिल्म का नाम था बॉम्बे मिट्टई।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment