दिल्‍ली के लाल किले में हिंसा फैलाने का आरोपी दीप सिद्धू गिरफ्तार, स्‍पेशल सेल ने पकड़ा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, February 9, 2021

दिल्‍ली के लाल किले में हिंसा फैलाने का आरोपी दीप सिद्धू गिरफ्तार, स्‍पेशल सेल ने पकड़ा

 

दिल्‍ली के लाल किले में हिंसा फैलाने का आरोपी दीप सिद्धू गिरफ्तार, स्‍पेशल सेल ने पकड़ा

दिल्‍ली पुलिस को गणतंत्र दिवस हिंसा मामले में बड़ा कामयाबी हाथ लगी है । इस घटना में हिंसा फैलाने का मुख्‍य आरोपी दीप सिद्धू गिरफ्तार कर लिया गया है । दीप, 26 जनवरी को ट्रैक्टर रैली के दौरान लालकिले पर हुई हिंसा मामले में भीड़ को उकसाने के मुख्य आरोपियों में से एक है ।  करीब 15 दिन तक फरार रहने के बाद उसे दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल ने गिरफ्तार किया है।

एक लाख का रखा था ईनाम
दिल्‍ली पुलिस ने उसके ऊपर एक लाख रुपये का इनाम रखा हुआ था । पुलिस ने अभी यह नहीं बताया है कि उसे कहां से गिरफ्तार किया है । सबसे खास बात ये कि पुलिस की गिरफ्त से दूर रहते हुए सिद्धू लगातार सोशल मीडिया पर वीडियो संदेश जारी कर रहा था।

महिला मित्र कर रही थी मदद
दावा किया जा रहा था कि ये आरोपी पंजाबी अभिनेता जो भी वीडियो अपलोड कर रहा है उसके पीछे उसकी एक बेहद करीबी महिला मित्र थी, जो कि विदेश से उसका अकाउंट हैंडल कर रही थी । पुलिस के अनुसार सिद्धू वीडियो बनाता था और उसे उसकी महिला मित्र विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड किया करती थी।

कौन है दीप सिद्धू ?
आपको बता दें दीप सिद्धू एक पंजाबी अभिनेता है। पंजाब के मुक्तसर जिले के दीप सिद्धू ने कानून की पढ़ाई की हुई है । वो किंगफिशर मॉडल हंट का विजेता भी रह चुका है । दीप ने मिस्टर इंडिया कॉन्टेस्ट में मिस्टर पर्सनैलिटी का खिताब भी अपने नाम किया है । मॉडलिंग में कामयाबी ना मिलने के चलते उसने फिल्‍मों का रास्‍ता अपनाया । साल 2015 में दीप सिद्धू की पहली पंजाबी फिल्म ‘रमता जोगी’ रिलीज हुई । उसे पहचान साल 2018 में आई फिल्म ‘जोरा दास नुंबरिया’ से मिली, जिसमें उसने गैंगेस्टर का किरदार निभाया था। दीप सिद्धू ने सनी देओल के चुनावी कैंपेन में उनकी काफी मदद की थी ।

No comments:

Post a Comment