ट्विटर पर बिल्लियों की तरह लड़ रही हैं स्‍वरा भास्‍कर और कंगना रनौत, ये है वजह - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, February 23, 2021

ट्विटर पर बिल्लियों की तरह लड़ रही हैं स्‍वरा भास्‍कर और कंगना रनौत, ये है वजह


ट्विटर पर बिल्लियों की तरह लड़ रही हैं स्‍वरा भास्‍कर और कंगना रनौत, ये है वजह

 कंगना रनौत सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक राय के लिए जानी जाती हैं । वो दबे छुपे शब्‍दों में नहीं बल्कि खुलकर लोगों के नाम लिखकर उन पर वायर करती हैं। कंगना ने बॉलीवुड के नामी एक्‍टर्स को सोशल मीडिया में घसीटने की कोशिश की है, हालांकि उन्‍हें उनसे प्रतिक्रिया नहीं मिलती है । कंगना का ये बड़बोलापन कई बार उनके लिए भी मुसीबत बन जाता है । हालांकि उनके मुताबिक वो सच बोलती हैं, इसलिए बिंदास बोलती हैं । पिछले दिनों कंगना ने आइटम नंबर को लेकर एक बयान दिया था, जिसे लेकर अब भी चर्चा हो रही है । स्‍वरा भास्‍कर ने कंगना को इस पर घेरा है ।

स्‍वरा ने ट्वीट किया वीडियो
दरअसल कंगना रनौत ने फिल्मों में आइटम सॉन्ग करने के लिए एक्ट्रेस आलिया भट्ट,  दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ  पर हमला बोला था । 
हाल में कंगना ने कहा था कि वह स्क्रीन पर आइटम नंबर करने से मना कर देती हैं । स्‍वरा भास्‍कर ने उनकी फिल्‍म रज्‍जो का एक गाना ट्वीट कर, उन्‍हें इस आइटम नंबर के लिए घेरना चाहा । लेकिन कई लोग इसे देखने के बाद कंगना के ही फेवर में दिखे । उनके फैंस ने कहा कि रज्जो में कंगना का आइटम सॉन्ग नहीं था, क्योंकि कंगना फिल्म में एक बार डांसर का किरदार निभा रही थीं और यह गाना उसकी कहानी का एक हिस्सा था ।

कंगना ने भी दिया जवाब
अब कंगना रनौत ने स्वरा भास्कर पर हमला बोला है । 
उन्होंने एक न्यूज रिपोर्ट को अपने ट्वीट में शामिल करते हुए लिखा था, ‘जब भी मैं ए लिस्टर एक्टर्स पर सवाल उठाती हूं, तब बी लिस्टर कलाकार सिपाही बनकर उनके बचाव में आ जाते हैं। आइटम नंबर एक ऐसा डांस नंबर है, जिसका फिल्म की कहानी से कोई लेना-देना नहीं है, जिसमें महिलाओं के लिए अपमानजनक भाषा का उपयोग किया जाता है। यहां तक ​​कि मैंने जब भी एक नटखट लड़की की भूमिका निभाई, तो मैंने सुनिश्चित किया कि यह महिला के लिए अपमानजनक न हो।’

कंगना का वार
कंगना रनौत ने अपने एक और ट्वीट में कहा, ‘ये बी ग्रेड स्टार नहीं समझेंगे, लेकिन मैंने संजय लीला भंसाली और फराह खान के आइटम सॉन्ग के लिए मना कर दिया था, जिन्होंने ए लिस्ट के स्टार को ओवरनाइट सैन्सेशन बना दिया था। मैंने यहां तक पहुंचने के लिेए बहुत कुछ दांव पर लगाया है…’ दरअसल पिछले हफ्ते कंगना ने एक राजनेता को उन्हें ‘नाचने गाने वाली’ (आइटम गर्ल) कहने पर हमला बोला था। उन्होंने लिखा था, ‘इस मूर्ख ने जो कुछ भी कहा है, वह जानता है कि मैं कोई दीपिका, कैटरीना या आलिया नहीं हूं …. सिर्फ मैं ही एक हूं, जिसने आइटम नंबर करने से इनकार कर दिया था. बड़े हीरो (खान / कुमार) की फिल्में करने से इनकार कर दिया था, जिससे बॉलीवुड का पूरा गिरोह मेरे खिलाफ हो गया है. मैं एक राजपूत महिला हूं, मैं घबराती नहीं हूं, हड्डियां तोड़ देती हूं।’ स्वरा भास्‍कर ने राजनेताओं की टिप्पणी को काफी गलत बताया था और निंदा करते हुए उन्हें ‘मूर्ख, कामुक कहा था, लेकिन कंगना ने इसे और भी बुरा बना दिया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment