शादी से पहले ही पिता बन गया था यह क्रिकेटर, खूबसूरत गर्लफ्रेंड को घुटने पर बैठकर किया था प्रपोज - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, February 6, 2021

शादी से पहले ही पिता बन गया था यह क्रिकेटर, खूबसूरत गर्लफ्रेंड को घुटने पर बैठकर किया था प्रपोज


शादी से पहले ही पिता बन गया था यह क्रिकेटर, खूबसूरत गर्लफ्रेंड को घुटने पर बैठकर किया था प्रपोज

 IND vs ENG में भारत के खिलाफ पहले टेस्ट के शुरूआती दिन शानदार शतक जड़ने वाले जो रूट ने चेन्नई टेस्ट के पहले दिन नाबाद 128 रनों की पारी खेली है, ये उनका 100वां टेस्ट मैच था। इंग्लैंड के कप्तान जो रूट एक बेहतरीन खिलाड़ी तो हैं ही साथ ही वो एक फैमिली मैन भी हैं । जो 2 बच्‍चें के पिता है, उनकी पत्‍नी ने पिछले साल 8 जुलाई को एक बेटी को जन्‍म दिया था । इससे पहले जो साल 2017 में पिता बने थे, उस समय तक उन्‍होंने शादी भी नहीं की थी । इंग्‍लैंड का ये आक्रामक बल्‍लेबाज वास्‍तविक जीवन में बेहद रोमांटिक हैं, इनकी निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें आगे पढ़ें ।

घुटनों पर बैठकर किया था प्रपोज
जो रूट और उनकी वाइफ कैरी उस समय चर्चा में आए थे, जब 2016 में टी20 वर्ल्ड कप चल रहा था । तब उस दौरान रूट ने कैरी को घुटनों के बल बैठकर प्रपोज किया था। इसके बाद दोनों ने मार्च 2016 में सगाई कर ली थी । 2 साल तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया, इस बीच शादी से पहले ही 7 जनवरी 2017 को उनकी पत्नी कैरी कॉट्रेल ने एक बेटे को जन्म दिया ।

दिसंबर 2018 में शादी
जो और उनकी गर्लफ्रेंड कैरी ने दिसंबर 2018 में शादी कर ली । रूट अक्सर सोशल मीडिया पर फैमिली की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। जिन्‍हें देखकर पता चलता है कि वो उनसे कितनी मोहब्‍बत करते हैं । पिछले साल 8 जुलाई से जब इंग्लैंड-वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज की शुरुआत हुई थी तो ठीक इसी दिन इंग्लैंड के कप्तान जो रूट के घर बेटी का जन्म हुआ था । उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी नवजात बेटी की तस्वीर भी पोस्ट की थी ।

बेहतरीन करियर, बेहतरीन निजी जिंदगी
इंग्लैंड टीम के कप्तान जो रूट दुनिया के चार सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक है, जिसमें विराट कोहली, स्टीवन स्मिथ और केन विलियमसन भी हैं । रूट ने क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में बेहतरीन प्रदर्शन किया है । उनकी टीम ने श्रीलंका के खिलाफ 2-0 से टेस्ट सीरीज भी जीती हैं और अब भारत के खिलाफ 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। रूट के क्रिकेटिंग करियर के बारे में बात करें तो 100 टेस्ट मैच में उन्होंने 8377 रन बनाए हैं । इसके अलावा 149 वनडे मैचों में 5962 और 32 टी20 मैच में 893 रन उनके नाम है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment