मालदीव से सीधे रणबीर कपूर के घर पहुंची आलिया, चाचा राजीव कपूर के अंतिम संस्‍कार में हुईं शामिल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, February 10, 2021

मालदीव से सीधे रणबीर कपूर के घर पहुंची आलिया, चाचा राजीव कपूर के अंतिम संस्‍कार में हुईं शामिल

 

मालदीव से सीधे रणबीर कपूर के घर पहुंची आलिया, चाचा राजीव कपूर के अंतिम संस्‍कार में हुईं शामिल

कपूर परिवार में एक बार फिर मातम छा गया है, पिछले साल रिषी कपूर और अब उनके छोटे भाई राजीव कपूर का निधन हो गया है । राजीव कपूर राज कपूर के सबसे छोटे बेटे थे, उनके अचानक निधन से पूरा परिवार दुख में डूब गया । मंगलवार को राजीव के निधन की खबर मीडिया में आई, उनके अंतिम संस्‍कार में इंडस्‍ट्री से कई सेलेब पहुंचे । शाहरुख खान भी पत्‍नी के साथ वहां पहुंचे थे ।  आलिया भट्ट भी अपने कथित ब्‍वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के परिवार के इस दुख में शामिल होने सीधे मालदीव से पहुंचीं ।

छुट्टियों पर थीं आलिया
पिछले कुछ दिनों से आलिया सोशल मीडिया पर अपनी तस्‍वीरें शेयर कर रहीं थी, आलिया अपनी कुछ दोस्‍तों और बहन शाहीन के साथ मालदीव गईं हुईं थीं । लेकिन जैसे ही उन्‍हें रणबीर के चाचा राजीव कपूर के निधन की खबर मिली वो वहां से तुरंत पैकिंग कर मुंबई लौट आईं । आलिया को एयरपोर्ट पर शॉर्ट डेनिम और टॉप में स्‍पॉट किया गया । जहां से वो घर पहुंची और चेंज कर कपूर परिवार के घर ।

अंतिम संस्‍कार में हुईं शामिल
आलिया भट्ट कपूर परिवार के दुख में उनके साथ खड़ी नजर आईं । मालदीव से घर पहुंचते ही उन्‍होंने अपनी ड्रेस बदली और वो सूट सलवार पहने रणबीर कपूर के पास पहुंच गईं । आलिया परिवार के दुख-सुख में अब साथ ही नजर आती हैं । आलिया राजीव कपूर के अंतिम संस्‍कार में भी शामिल हुईं । उन्‍हें करिश्‍मा के बगल में खड़े हुए भी तस्‍वीर में देखा जा सकता है ।

58 साल के थे राजीव कपूर
राज कपूर के सबसे छोटे बेटे राजीव अभी 58 साल के थे, मंगलवार दोपहर उन्‍हें दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद उन्‍हें अस्‍पताल ले जाया गया । लेकिन तब तक उनकी सांसें थम गईं थीं । राजीव कपूर की अंतिम यात्रा में बड़े भाई रणधीर कपूर सबसे आगे दिखे तो वहीं रणबीर सबसे आगे कांधा देते हुए नजर आए । कपूर परिवार के इस दुख में आलिया का यूं इस तरह मालदीव से लौटना साफ बता रहा है कि वो इस फैमिली के अब कितने करीब आ चुकी हैं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment