बीजेपी को वोट देने वाले राकेश टिकैत भगवा पार्टी के लिये सॉफ्ट हैं? किसान नेता ने दिया ऐसा जवाब! वीडियो - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, February 9, 2021

बीजेपी को वोट देने वाले राकेश टिकैत भगवा पार्टी के लिये सॉफ्ट हैं? किसान नेता ने दिया ऐसा जवाब! वीडियो

 

बीजेपी को वोट देने वाले राकेश टिकैत भगवा पार्टी के लिये सॉफ्ट हैं? किसान नेता ने दिया ऐसा जवाब! वीडियो

किसान नेता से जब ये कहा गया कि आप बीजेपी को लेकर सॉफ्ट हैं, आप सीएम योगी और पीएम मोदी किसी का नाम नहीं लेते हैं, इस पर राकेश टिकैत ने कहा कि मैं तो किसी का नाम नहीं लेता, दरअसल एबीपी न्यूज पर एंकर सुमित अवस्थी से राकेश टिकैत ने कहा कि हमारी जो कमेटी है, 40 लोगों की सरकार उससे बात करे, इस पर एंकर ने राकेश टिकैत से पूछा कि आप बीजेपी को लेकर सॉफ्ट हैं, आप योगी जी का नाम नहीं लेते, आप मोदी जी का नाम नहीं लेते, आप अकेले में जाकर मिल लेते हैं, इस पर राकेश टिकैत ने कहा, कि मैं तो किसी का नाम नहीं लेता।

बीजेपी के वोटर हैं
सुमित अवस्थी ने कहा आप बीजेपी के वोटर हैं, आप के साथ दगाबाजी हुई है, आप बीजेपी को लेकर सॉफ्ट हैं या नहीं, इस पर राकेश टिकैत से कहा कि वोट का अधिकार सबका है, पर कोई बताता नहीं है कि किसको वोट दिया… लेकिन आप बताते हैं और कहते हैं कि मैंने बीजेपी को वोट दिया, मेरे साथ दगाबाजी हुई, इस पर किसान नेता ने कहा मैंने बीजेपी को वोट दिया है और मैं खुद बता रहा हूं।

आपसे नहीं पूछा
इस पर सुमित अवस्थी ने कहा कि हमने तो आपसे नहीं पूछा कि किसे वोट किया, आप खुद बता रहे हैं, इस पर किसान नेता ने एंकर से ही पूछ लिया, rakesh tikait4कि आपने किसको वोट दिया, इस पर सुमित अवस्थी ने कहा, कि मैं नहीं बताउंगा, ये मेरा संवैधानिक अधिकार है।

मिल बैठकर बात को तैयार
इससे पहले सोमवार को संसद में पीएम मोदी ने कहा कि हम सब मिल बैठकर बात करने को तैयार हैं, मैं आज सदन से सभी को निमंत्रण देता हूं, पीएम ने इसके साथ ही सदन के माध्यम से किसानों को आश्वस्त किया कि न्यूनतम समर्थन मूल्य जारी रहेगा, Modi Tilkaitउन्होने कहा कि एमएसपी था, एमएसपी है और एमएसपी रहेगा, हमें भ्रम नहीं फैलाना चाहिये। पीएम ने अपील करते हुए कहा था कि आंदोलनकारियों को समझाते हुए हमें आगे बढना होगा, विपक्ष से पीएम ने कहा कि गालियों को मेरे खाते में जाने दीजिए, लेकिन सुधार होने दीजिए, पीएम मोदी ने कहा कि बुजुर्ग आंदोलन में बैठे हैं, उन्हें घर जाना चाहिये, आंदोलन खत्म करें, चर्चा आगे चलती रहे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment