किसान आंदोलन: कंगना के बाद प्रज्ञान ओझा ने दिया मुंहतोड़ जवाब, रिहाना को ट्वीट करना पड़ गया भारी

 

किसान आंदोलन: कंगना के बाद प्रज्ञान ओझा ने दिया मुंहतोड़ जवाब, रिहाना को ट्वीट करना पड़ गया भारी

देश में चल रहे किसान आंदोलन को अब अंतर्राष्‍ट्रीय पटल पर सुर्खियां मिल रही हैं । मामले में हॉलीवुड स्टार रिहाना ने ट्वीट कर सरगर्मी बढ़ा दी है । रिहाना के बाद ग्रेटा थनबर्ग से लेकर कई इंटरनेशनल सेलेब्‍स और संस्‍थानों ने मामले में रिएक्‍ट किया है । दरअसल रिहाना ने दो फरवरी की रात एक ट्वीट किया, जिसमें उन्‍होंने एक मीडिया रिपोर्ट का लिंक शेयर करते हुए आंदोलन को लेकर अपना समर्थन जाहिर किया । मामले में अब भारतीय सेलेब प्रतिक्रिया देकर रिहाना को करारा जवाब दे रहे हैं ।

ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं रिहाना
रिहाना ने जैसे ही किसान मुद्दे पर ट्वीट किया सोशल मीडिया पर
 सुर्खियां बनने लगीं । इस ट्वीट के बाद रिहाना भारत में टॉप ट्विटर ट्रेंड बन गईं हैं ।  जहां कई इसे पब्लिसिटी स्टंट बता रहें हैं तो कई रिहाना की तारीफ भी कर रहे हैं । कई बड़े भारतीय सितारों ने भी रिहाना के सुर में सुर मिलाए हैं, लेकिन कुछ हैं जिन्‍होंने इसका कड़ा विरोध किया है और स्‍पष्‍ट किया है कि यह भारत का आंतरिक मामला है, इसमें दखल ना दें ।

प्रज्ञान ओझा का करारा जवाब
भारतीय क्रिकेटर प्रज्ञान ओझा ने रिहाना को अपने काम से काम रखने की सलाह दी है । उन्होंने उनके ट्वीट पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हमें अपने 
आंतरिक मामलों में किसी बाहरी व्यक्ति के दखल की आवश्यकता नहीं है । प्रज्ञान ओझा ने ट्वीट किया, ”मेरा देश किसानों पर गर्व करता है और जानता है कि वे कितने महत्वपूर्ण हैं, मुझे विश्वास है कि जल्द ही इस मामले को सुलझा लिया जाएगा. हमें अपने आंतरिक मामलों में किसी बाहरी व्यक्ति के दखल की जरूरत नहीं है.”

कंगना रनौत का ट्वीट
वहीं रिहाना के ट्वीट पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी उन्हें जमकर खरी खरी सुनाई, कंगना ने रिहाना को अपशब्द भी लिखे । कंगना ने लिखा-  ”कोई भी इस बारे में बात नहीं कर रहा है क्योंकि ये लोग किसान नहीं, आतंकवादी हैं. ये आतंकवादी 
भारत को बांटना चाहते हैं ताकि चीन हमारे देश पर कब्जा कर ले और USA जैसी चाइनीज कॉलोनी बना दे. हम तुम्हारे जैसे बेवकूफ नहीं हैं जो अपने देश को बेच दें.” हालांकि कंगना का किसान आंदोलन से जुड़े लोगों को आतंकवादी कहना अब विवादों में आ गया है । एक्‍ट्रेस इससे पहले भी आंदोलन से जुड़ी बुजुर्ग मोहिंदर कौर की तस्वीर पर विवादित ट्वीट कर जमकर ट्रोल हो चुकी हैं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments