सोशल मीडिया यूजर ने पूजा हेगड़े से मांगी नंगी तस्वीर, एक्ट्रेस ने कर दी ख्वाहिश पूरी, जबरदस्त चर्चा! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, February 5, 2021

सोशल मीडिया यूजर ने पूजा हेगड़े से मांगी नंगी तस्वीर, एक्ट्रेस ने कर दी ख्वाहिश पूरी, जबरदस्त चर्चा!

 

सोशल मीडिया यूजर ने पूजा हेगड़े से मांगी नंगी तस्वीर, एक्ट्रेस ने कर दी ख्वाहिश पूरी, जबरदस्त चर्चा!

अपनी अदाकारी और खूबसूरती के दम पर लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले सितारों को सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलो करते हैं, जो उनकी तस्वीरों, वीडियोज और पोस्ट्स पर खूब प्यार लुटाते हैं, लेकिन कई बार उनके लिये यही फॉलोवर्स और फैंस मुसीबत भी बन जाते हैं, कुछ ऐसा ही साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के साथ भी हुआ।

गुस्से में एक्ट्रेस
पूजा हेगड़े सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वो आये दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, हाल ही में पूजा हेगड़े ने अपनी कुछ अनसीन तस्वीरें पोस्ट की थी, जिस पर एक यूजर ने ऐसा कमेंट किया, कि बॉलीवुड एक्ट्रेस काफी गुस्से में आ गई।

नंगी तस्वीर मांगी
एक सोशल मीडिया यूजर ने पूजा की तस्वीर पर कमेंट कर उनसे उनकी नंगी तस्वीर मांगी थी, ऐसे कमेंट्स देखकर ज्यादातर सितारे इन्हें इग्नोर कर देते हैं, लेकिन पूजा ने ये कमेंट देखते ही अनोखे अंदाज में जवाब दी, उन्होने अपने जवाब से यूजर की बोलती बंद कर दी, यूजर की डिमांड पर पूजा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उनके पैर नजर आ रहे हैं, तस्वीर के साथ पूजा ने लिखा, नंगे पांव, एक्ट्रेस के इस पोस्ट के बाद हर कोई समझ गया, कि ये तस्वीर उनका उस यूजर को जवाब था, जिसने उनसे उनकी नंगी तस्वीर मांगी थी।

पोस्ट ए फोटो
दरअसल पूजा हेगड़े ने अपने फैंस से रुबरु होने के लिये पोस्ट ए फोटो ट्रेंड में हिस्सा लिया था, इस सेशन के दौरान उन्होने अपनी कई सारी तस्वीर शेयर की थी, इस दौरान एक यूजर ने पूजा से अजीबो-गरीब मांग की, और उनसे उनकी बिना कपड़ों के तस्वीर की मांग की, इस पर एक्ट्रेस भी पीछे नहीं हटी और उन्होने तुरंत उस यूजर की मांग पूरी कर दी, पूजा ने अपने पैरों की तस्वीर शेयर की और लिखा नंगे पांव, उनके इस अंदाज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं, हर कोई उनके सेंस ऑफ ह्यूमर का कायल हो गया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment