राम गोपाल वर्मा के प्यार में तबाह हो गईं थीं उर्मिला मातोंडकर, नहीं मिलतीं थीं फिल्में, करियर बर्बाद - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, February 4, 2021

राम गोपाल वर्मा के प्यार में तबाह हो गईं थीं उर्मिला मातोंडकर, नहीं मिलतीं थीं फिल्में, करियर बर्बाद

 

राम गोपाल वर्मा के प्यार में तबाह हो गईं थीं उर्मिला मातोंडकर, नहीं मिलतीं थीं फिल्में, करियर बर्बाद

एक्टिंग से राजनीति में कदम रखने वालीं उर्मिला मातोंडकर मुंबई मूल की हैं । बतौर कलाकार उन्‍होंने फिल्‍मों में एंट्री की थी । फिल्‍म मासूम में उन्‍होंने जिस तरह से अपने किरदार को निभाया उसे देखकर ही फिल्‍मी पंडित जान गए थे कि वो बड़ी होकर एक दिन मशहूर अदाकारा जरूर बनेंगी । उर्मिला तब सुपरस्‍टार बन गईं जब वो राम गोपाल वर्मा की फिल्म रंगीला में आईं, इस फिल्‍म के बाद से वो बॉलीवुड में टॉप की एक्ट्रेस बन गईं । लेकिन उन्‍हीं राम गोपाल वर्मा से उर्मिला को प्‍यार करना बड़ा महंगा पड़ गया ।

आरजीवी की फेवरेट हिरोइन थीं उर्मिला
रंगीला के बाद राम गोपाल वर्मा के साथ उर्मिला ने कई फिल्‍में की, सत्या, भूत और कौन उनकी चर्चित फिल्‍में रहीं । कहा जाता है कि उन दिनों उर्मिला और राम गोपाल वर्मा एक दूसरे के प्यार में दीवाने हो गए थे । फिल्‍में करते-करते वो एक दूसरे के हो गए, उनका प्‍यार प्यार परवान चढ़ने लगा । दोनों के रिश्ते के बारे में खबरें तक आने लगीं, जिसका खामियाजा सीधे तौर पर उर्मिला को उठाना पड़ा ।

उर्मिला को बहुत कम फिल्‍में ऑफर होने लगीं
उन दिनों उर्मिला और राम गोपाल वर्मा खबरियों के निशाने पर रहते थे, उनके रिश्‍ते को लेकर आए दिन कुछ ना कुछ जरूर छपता रहता था । जिसकी वजह से उर्मिला का करियर डांवाडोल होने लगा । दोनों ने कभी अपने रिश्‍ते को सार्वजनिक तौर पर स्‍वीकारा नहीं लेकिन दोनों का साथ होना ही ये बताने के लिए काफी था कि ये आपस में एक दूसरे को पसंद करते हैं ।

डूब गया करियर
बताया जाता है कि उर्मिला ने ही राम गोपाल वर्मा से अ पने रिश्‍ते कभी सार्वजनिक नहीं होने दिए। आरजीवी से तब कई निर्देशकों की बनती नहीं थी जिसका खामियाजा उर्मिला को उठाना पड़ा। उनसे रिश्‍ते के कारण कई निर्देशक उन्‍हें फिल्में ऑफर ही नहीं करते थे। हालांकि उर्मिला ने हिंदी के अलावा तमिल तेलुगू, मलयालम और मराठी फिल्मों में भी काम किया है । उन्‍हें शानदार एक्टिंग के लिए फिल्मफेयर अवार्ड और नंदी अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है ।

उर्मिला की शादी
फिल्मी दुनिया से जब उर्मिला को उम्‍मीदें नहीं रहीं तो वो इससे दूर चली गई, बहुत कम ही वो किसी कार्यक्रम या ईवेंट में नजर आती थीं । कुछ सालों पहले ही उर्मिला को लेकर खबर आई कि उन्‍होंने एक बिजनेसमैन मॉडल से शादी रचा ली है । कश्मीरी मॉडल और बिजनेसमैन मोहसिन अख्तर मीर उर्मिला से उम्र में 10 साल छोटे हैं, दोनों ने 2016 में एक दूसरे का हाथ थामा ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment