राखी सावंत का पति है शादीशुदा, खोले बड़े राज, बताया कैसे एक दोस्‍त सड़क पर फेंक गया था - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, February 4, 2021

राखी सावंत का पति है शादीशुदा, खोले बड़े राज, बताया कैसे एक दोस्‍त सड़क पर फेंक गया था


राखी सावंत का पति है शादीशुदा, खोले बड़े राज, बताया कैसे एक दोस्‍त सड़क पर फेंक गया था

 बिग बॉस 14 में सबको एंटरटेन करने वालीं राखी बुधवार के एपिसोड में टूट सी गईं । वो काफी देर तक रोती रहीं । राखी के फैंस के लिए ये एपिसोड काफी इमोशनल कर देने वाला था । राखी का दुखड़ा सुनकर राहुल वैद्या भी दुखी हो गए । राहुल ने राखी की एक-एक बात को सुना और उन्‍हें ढांढस बंधाया । राखी ने अपनी मां की बीमरी से लेकर पति रितेश को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए । राखी का दद र्सुनकर उनके फैंस अब बेहद भावुक हो गए हैं ।

दोस्‍त ने उठाया फायदा
राखी सावंत ने अपना दुखड़ा शेयर करते हुए राहुल वैद्य को अपने बीते हुए कल के बारे में बताया । राखी ने बताया कि कैसे एक बार उनके दोस्त ने ही उनका फायदा उठाने की कोशिश की । राखी राहुल से कहती हुई दिखीं- ‘मेरी मां का ऑपरेशन होना था, उस समय मैं बहुत यंग थी । पैसों के लिए मैंने अपने एक दोस्त से मदद मांगी । उसने कहा कि वो पैसे देगा । जब मैंने उससे कहा कि मैं पैसे वापस कर दूंगी, तो उसने कहा कि उसे पैसे नहीं चाहिए। अगले दिन जब राखी उनसे मिलीं तो उसने उन्‍हें इम्पोर्टेड कार में अंदर बुलाया और उसे बंद कर दिया। राखी ने बताया कि उस समय उन्‍हें गाड़ी को खोलना भी नहीं आता था। उनका दोस्‍त नशे में था, और उसने उन्‍हें गिव एंड टेक की बात कहते हुए मेरा टॉप खोलने के लिए कहा । जब मैंने मना किया तो वो मुझे सड़क पर फेंक कर चला गया और पैसे भी नहीं दिए ।

पति है शादीशुदा
राखी सावंत ने इस एपिसोड में उनके पति रितेश से जुड़े भी खुलासे किए । सब जानना चाहते हैं कि रितेश कौन हैं, लेकिन राखी ने जो बताया वो परेशान करने वाला रहा । राखी ने कहा कि उनके पति पहले से शादीशुदा हैं । उनका एक बेटा भी है । जब उन्‍होंने उनसे शादी की तो वो नहीं जानती थीं कि उनके पति की पहले से शादी हो रखी है । राखी ने कहा कि वो अपने पति को अपने पास देखना चाहती हैं, वो उन्‍हें नहीं बांट सकतीं । राखी की ये बात सुनकर राहुल वैद्य भी चिंता करने लगते हैं । राखी ने कहा कि मेरी मां की तबीयत इसी बारे में सोच-सोचकर बिगड़ने लगी है । मैं कितना दुख सहूं । ये कहकर राखी रोने लगती हैं ।

बिग बॉस भी देते हैं दखल
राखी को यूं रोता हुआ देखकर राहुल वैद्य उन्‍हें चुप कराने की पूरी करते हैं । लेकिन राखी बहुत ज्‍यादा टूट रहीं थीं । जिसके बाद बिग बॉस राहुल और राखी को कंफेशन रूम में बुलाकर समझाते हैं, और दोनों से कहते हैं कि वो इसके बारे में आगे कभी जिक्र न करें । राखी सावंत को पिछले दिनों से सभी इंज्‍वॉय करते, खेलते , मजे करते देख रहे थे । ऐसे में उनका इस तरह से रोना उनके फैंस को बहुत भावुक कर गया है ।



No comments:

Post a Comment