देर रात पार्टी करने निकलीं मलाइका अरोड़ा, स्टाइलिश अंदाज देख फिर से फिसल जाएंगी निगाहें

 

देर रात पार्टी करने निकलीं मलाइका अरोड़ा, स्टाइलिश अंदाज देख फिर से फिसल जाएंगी निगाहें

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की उन चंद हसीनाओं में से एक हैं जिन पर उम्र का कोई असर दिखता ही नहीं है । 50 के करीब पहुंच चुकीं मलाइका आज भी उतनी ही स्‍टाइलिश लगती हैं जितनी वो अपने शुरुआती करियर में लगा करती थीं । मलाइका बॉलीवुड की फैशन आइकन हैं, जो हमेशा ही अपने स्टाइल से फैंस को दीवाना कर लेती हैं । मलाइका कल जहां अपने स्‍टनिंग लुक के लिए चर्चा में थीं वहीं आज उनका पार्टी लुक चर्चा में है ।

अदिति के साथ नजर आईं मलाइका
मलाइका अरोड़ा ज्‍यादातर अपनी देस्‍त करीना कपूर या बहन अमृता अरोड़ा के साथ ही हैंग आउट करती दिखतीं हैं, लेकिन इस बार उन्‍हें देखा गया उनकी खास दोस्त और फिल्म अभिनेत्री अदिति गोवित्रिकर के साथ । वो यहां डिनर करने पहुंचीं थीं । मलाइका, इतनी खूबसूरत लग रही थीं कि कोई उनपर से नज़र नहीं हटा पाया।

रेस्‍टोरेंट में दिखीं मलाइका
दोनों एक्‍ट्रेसेज बांद्रा के एक फेमस रेस्टोरेंट Tori पहुंचीं थीं, वहीं इनकी ये तस्वीरें पैपराजी ने क्लिक कर लीं । मलाइका ने फुल स्‍लीव्‍स White नेट क्रॉप टॉप पहना हुआ था, साथ में शाइनिंग डेनिम और ब्राउन कलर के फुटवेयर पहने हुए थे । उनकी खूबसूरती देखकर ये अंदाजा नहीं लगा सकता कि ये अभिनेत्री 47 साल की हैं ।

पोज देने में नहीं रहीं पीछे
पैपराजी को देख मलाइका भी पोज देने में पीछे नहीं रहीं । उनकी ये तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं । मलाइका और अदिति गोवित्रिकर काफी समय से दोस्त हैं । मलाइका अक्सर ही अपनी गर्लगैंग के साथ आउटिंग करती हैं, लेकिन इस बार वो अदिति के साथ नजर आईं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments