ब्लैक ड्रेस में यूपी बिहार लूटने चलीं शिल्पा शेट्टी, एक बार फिर दिल थामने को मजबूर हुए लोग

शिल्पा

एक समय पहले शिल्पा शेट्टी(Shilpa shetty) ने यूपी और बिहार वालों को मैं आई हूं यूपी बिहार लूटने गाने पर ठुमके लगाकर लोगों को झूमाकर रख दिया था तब से उनके हर एक फैंस के दिमाग में बस यही गाना रहता था और शिल्पा शेट्टी ने लोगों के दिलो में ऐसी जगह बनाई जो आज भी बरकरार है।

शिल्पा के इस अंदाज ने फैंस को किया दीवाना

ऐसा ही फिर हुआ जब अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपने घर से निकली तो उनके फैंस एक टक लगाकर देखने को मजबूर हो गए। ब्लैक ड्रेस से घर से बाहर निकलती अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की कुछ ऐसी ही तस्वीरें सामने आई हैं। घर से निकलते हुए वो एक अलग ही अंदाज में नजर आई। उनके इस लुक में चार चांद लगा रही थी उनकी प्यारी सी मुस्कुराहट। कल शिल्पा शेट्टा डिनर करने के लिए कुछ ऐसे ही अंदाज में घर से बाहर निकली थी। कल शाम शिल्पा अपनी मां और बहन शमिता शेट्टी के साथ डिनर करने निकली थी। शिल्पा के साथ-साथ उनकी बहन शमिता भी सफेद ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही थी।

अपने ग्लैमर से उम्र को दी मात

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने इस लुक में अपनी उम्र को भी मात दे गई। 45 साल की उम्र में शिल्पा अपने आप को इतना मेनटेन रखती है कि वो आज भी 30 की उम्र की लगती हैं।जल्द ही 45 की उम्र में 30 की लगने वाली शिल्पा शेट्टी एक बार फिर लोगों के दिलों में राज करने आ रही है। दोनों अभिनेत्रियों के ऐसे अंदाज को देखकर उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे है साथ ही उनके कमबैक को लेकर खुश भी नजर आ रहे है। शिल्पा की पर्सनल लाइफ भी काफी अच्छी है। उनकी एक छोटी सी फैमिली है। जिसमें उनके हसबैंण्ड और दो प्यारे से छोटे बच्चें हैं एक लड़का और एक लड़की।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments