डिंपल गर्ल से लेकर उर्मिला मतोंडकर ने शादी के फैसले में की देरी, आज बिता रही खुशहाल जीवन - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, February 7, 2021

डिंपल गर्ल से लेकर उर्मिला मतोंडकर ने शादी के फैसले में की देरी, आज बिता रही खुशहाल जीवन

 


बॉलीवुड(Bollywood) जगत में इस समय शादी सीजन(Wedding season) चल रहा है। कई स्टार्स ने तो लॉकडाउन के दर्मियान ही शादी कर डाली और कई ने कोविड के खत्म होने का इंतजार किया है। आज के प्रतियोगिता वाले दौर में हिरोइन शादी जैसे बड़े फैसले लेने में जल्दबाजी नहीं करती है, इसके पीछे सबसे बड़ा कारण है अपने करियर को आगे बढ़ाने की होड़। एक समय पुराना भी था, जब अभिनेत्रियां(Actresses) शादी का फैसला लेने में काफी समय लगाती थी। ये तो बात सच है कि शादी करने की कोई खास उम्र नहीं होता है। शादी के लिए ना ही जल्दी करनी चाहिए ना ही बहुत देर। बॉलीवुड में बहुत सी ऐसी अभिनेत्रियां है, जिन्होंने 40 और 50 साल की उम्र में शादी करने का फैसला लिया और आज वो अपनी लाइफ में काफी खुश हैं। आज हम आपकों ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे, जिन्होंने शादी का फैसला लेट लिया और खुश भी हैं।

उर्मिला मातोंडकर

‘रंगीला’, ‘जुदाई’ और कुंवारा जैसी दमदार फिल्मों में अभिनय प्रदर्शन करने वाली एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर(Urmila Matondkar) ने 42 साल की उम्र में शादी की थी। उनकी शादी बिजनेसमैन और मॉडल मोहसिन अख्तर से शादी हुई थी। उर्मिला ने काफी गुपचुप ढंग से शादी की थी। शादी के बाद सामने आई फोटों को देख इनकी शादी का पता चला था।

मनीषा कोइराला 

अभिनेत्री मनीषा कोइराला(Manisha Koirala) ने भी 40 साल की उम्र में शादी रचाई थीं। नेपाल के एक बिजनेसमैन सम्राट दहल से उन्होंने वर्ष 2010 में शादी की थी, लेकिन मनीषा का ये फैसला गलत निकला और दोनों की शादी टिकी नहीं और दो साल में ही दोनों ने तलाक ले लिया।

नीना गुप्ता

बॉलीवुड की अभिनेत्री नीना गुप्ता(Neena Gupta) के जीवन में काफी उतार चढ़ाव रहे है। विवेक मेहरा से 54 साल की उम्र में नीना ने साल 2008 में शादी रचाई। रिलेशनशिप की बात करें तो नीना ने लंबे समय तक वंस्टइंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड को डेट किया था।

प्रीति जिंटा 

फिल्म जगत की Dimple Girl प्रीती जिंटा(Preeti Zinta) ने भी अधिक उम्र में शादी का फैसला लिया। 29 फरवरी 2016 को प्रीती जिंटा ने बिजनेसमैन जीन गुडइनफ से गुपचुप शादी की थी। अपनी शादी के वक्त प्रीती की उम्र 41 वर्ष थी। आपकों बता दें कि प्रीति अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

 

No comments:

Post a Comment