क्रिकेटर जयदेव उनादकट ने मंगेतर के साथ रचाई शादी, सामने आईं फोटोज, जानिए क्या करती हैं रिनी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, February 3, 2021

क्रिकेटर जयदेव उनादकट ने मंगेतर के साथ रचाई शादी, सामने आईं फोटोज, जानिए क्या करती हैं रिनी

 

क्रिकेटर जयदेव उनादकट ने मंगेतर के साथ रचाई शादी, सामने आईं फोटोज, जानिए क्या करती हैं रिनी

पिछले कुछ समय में कई भारतीय खिलाड़ियों ने शादी की है, दिसंबर में जहां युजवेंद्र चहल शादी के बंधन में बंधे तो वहीं अब एक और भारतीय गेंदबाज जयदेव उनादकट ने अपनी मंगेतर रिनी के साथ शादी कर ली है । क्रिकेटर की शादी का समारोह मंगलवार रात गुजरात के आणंद शहर में मौजूद मधुबन रिजॉर्ट में रखा गया था । समारोह में ज्यादा लोग शरीक नहीं हुए, केवल करीबी लोग ही इस शादी में शामिल हुए ।

कौन हैं उनादकट की पत्नी?
जयदेव उनादकट की पत्नी का नाम रिनी हैं, वो पेशे से वकील हैं । दोनों ने पिछले साल ही मार्च में सगाई की थी । दोनों ने ही अपनी शादी की डेट्स को किसी के साथ शेयर नहीं किया, हालांकि उनादकट रिनी के साथ सोशल मीडिया पर अकसर फोटो डालते रहते हैं । तस्‍वीरें देखकर लगता है कि ये दोनों लंबे समय से एकदूसरे को डेट कर रहे थे ।

संगीत के वीडियो सामने आए
गुजरात के आणंद में हुए इस शादी समारोह के लिए उनादकट और रिनी का पूरा परिवार मौजूद रहा । सात फेरों की रसम से पहले सोमवार को संगीत सेरेमनी का फंक्शन रखा गया था, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर देखे गए। हालांकि ये वीडियो क्रिकेटर ने नहीं बल्कि उनके दोस्तों ने यहां शेयर किए थे ।

IPL में बनाया नाम
जयदेव उनादकट के खेल की बात करें तो उन्‍होंने हाल ही में अपनी जबरदस्‍त गेंदबाजी से रणजी में सौराष्ट्र की टीम को जीत दिलाई थी । उनादकट अभी  इंटरनेशनल क्रिकेट में तो नाम नहीं बना पाए हैं लेकिन IPL में उन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई । कई दिग्गज गेंदबाज उनकी बॉलिंग की तारीफ कर चुके हैं । इस साल के आईपीएल में भी राजस्थान रॉयल्स ने उन पर भरोसा करते हुए रिटेन किया है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment