बबीता जी नहीं बनना चाहती थी मुनमुन दत्ता, जेठालाल के कहने पर हुई राजी! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, February 23, 2021

बबीता जी नहीं बनना चाहती थी मुनमुन दत्ता, जेठालाल के कहने पर हुई राजी!

  

बबीता जी नहीं बनना चाहती थी मुनमुन दत्ता, जेठालाल के कहने पर हुई राजी!

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी की दुनिया में सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाले शोज में से एक है, तारक मेहता ने टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है, शो का हर एक किरदार शो में अपनी एक अलग ही पहचान रखता है, उनमें से एक किरदार है बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता का, शो में बबीता जी का किरदार काफी दिलचस्प है।

नहीं करना चाहती थी शो
बबीता जी का कैरेक्टर अकसर शो के लीड जेठालाल यानी दिलीप जोशी के ईद-गिर्द ही घूमता है, हालांकि तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी असल जिंदगी में बिल्कुल ही उलट हैं, मुनमुन शो के शुरुआत से ही तारक मेहता का हिस्सा रही हैं, उन्होने 2004 में अपने करियर की शुरुआत की थी, यूं तो मुनमुन के परिवार वाले उन्हें पत्रकार या सिंगर बनाना चाहते थे, लेकिन उनकी जिंदगी में कुछ और ही लिखा था।

मॉडलिंग से शुरुआत
मुनमुन ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी, जिसमें उन्हें काफी सफलता भी मिली, हालांकि वो इतने में ही नहीं रुकी, इसके बाद एक्टिंग में हाथ आजमाया, मुनमुन ने करियर की शुरुआत हम सब बाराती शो से की थी, हालांकि तारक मेहता का उल्टा चश्मा उनके करियर के लिये काफी लकी साबित हुआ। मुनमुन की जिंदगी यूं तो खुली किताब की तरह है।

अभी तक शादी नहीं
33 साल की हो चुकी मुनमुन दत्ता ने अभी तक शादी नहीं की है, वो अपने घर में अकेली रहती हैं, उन्होने एक बिल्ली भी पाल रखी है, कभी-कभी मुनमुन सेट पर भी अपनी बिल्ली को साथ लेकर आती हैं। मुनमुन को ये बिल्कुल भी पसंद नहीं है कि कोई उन्हें टच करे, शूटिंग के दौरान अगर कोई जान-बूझकर उन्हें छूता, तो वो अपने आपे से बाहर हो जाती, कई बार तो ऐसी घटनाओं के बाद मुनमुन ने 2-3 दिनों के लिये शूटिंग को टाल दिया था।

मिसेज अय्यर बनने से मना
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा का जब उन्हें ऑफर आया, तो उन्होने अय्यर की पत्नी बनने के किरदार को लेकर मना कर दिया था, Munmunहालांकि दिलीप जोशी के समझाने के बाद उन्होने शो को हां कहा, मुनमुन को लेकर ये खबरें भी है, कि संघर्ष के दिनों में उन्होने बी ग्रेड फिल्मों में भी काम किया था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment