वैलंटाइंस डे पर अंकिता लोखंडे ने पर शेयर किया बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक वीडियो, हिमाचल में वेकेशन - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, February 15, 2021

वैलंटाइंस डे पर अंकिता लोखंडे ने पर शेयर किया बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक वीडियो, हिमाचल में वेकेशन


वैलंटाइंस डे पर अंकिता लोखंडे ने पर शेयर किया बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक वीडियो, हिमाचल में वेकेशन

 वैलेंटाइन्‍स डे के मौके पर अंकिता लोखंडे ने एक खास वीडियो शेयर किया है, वीडियो में अंकिता विकी जैन के साथ नजर आई हैं । ये कपल रोमांटिक डेट पर शिमला गया हुआ है, दोनों वैलंटाइंस डे के मौके पर हिमाचल की ट्रिप पर हैं। वीडियो में अंकिता के बॉयफ्रेंड विकी जैन बता रहे हैं कि उन्होंने अपनी गर्ल के लिए स्पेशल अरेंजमेंट्स किए हैं । दोनों इस वीडियो में सीढ़ियां चढ़ते हुए ऊपर उस जगह पर पहुंचते हैं, जहां उनके लिए वैलंटाइंस डे के खास मौके पर डिनर का इंतजाम किया गया है।

खुश नजर आईं अंकिता
अंकिता लोखंडे इस जगह को देखकर बहुत खुश हो जाती हैं, वो विकी को कहती हैं, वाऊ बेबी । इसके बाद दोनों बातें करते हैं और बताते हैं कि अब आगे उनका नारकोंडा जाने का प्लान है । जहां वो दोनों स्‍की करेंगे और खूब इंज्‍वॉय करेंगे । आपको बता दें कि दोनों ने अपना वैलंटाइंस डे शिमला में सेलिब्रेट किया है।

लगातार कर रही हैं तस्‍वीरें शेयर
अंकिता सोशल मीडिया पर एक्टिव सेलिब्रिटी हैं, इसी वजह से वो अपने पल-पल की खबरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं । शिमला के लिए रवाना होने से पहले अंकिता ने शनिवार को विकी के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं, जो फ्लाइट पकड़ने से ठीक पहले की थी। अंकिता ने इस वैलंटाइंस डे की कई खूबसूरत झलकियां इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर कर रखी हैं।

विकी जैन हैं अंकिता के मंगेतर
अंकिता और विकी जैन एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं, दोनों ने मई के आखिरी हफ्ते में सगाई भी कर ली थी लेकिन जून में सुशांत के सुसाइड के बाद अंकिता के लिए भी सबकुछ बदल गया । वो सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए इंसाफ की जंग लड़ती रहीं । इस दौरान फैंस ने अंकिता और सुशांत के रिश्‍ते को बहुत करीब से जाना और उन्‍हें ढेर सारा प्‍यार दिया । सुशांत के कई फैंस अंकिता को किी जैन के साथ देखकर खुश नहीं होते हैं, उनकी नाराजगी कमेंट में दिख ही जाती हैं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment