इन तीन शहरों में फिर लग सकता है लॉकडाउन, सरकार ने बुलाई आपात बैठक - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, February 18, 2021

इन तीन शहरों में फिर लग सकता है लॉकडाउन, सरकार ने बुलाई आपात बैठक


कोरोना संक्रमण के बढ़ते केसों को देखते हुए महाराष्ट्र एक बार फिर लॉकडाउन की तरफ बढ़ता दिखाई दे रहा है। बता दें महाराष्ट्र सरकार यवतमाल, अमरावती और अकोला जिलों में कोरोना वायरस संक्रमण की स्थिति को देखते हुए किसी भी समय वहां सख्त पाबंदियों की घोषणा कर सकती है। सीएम उद्धव ठाकरे और उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने इस मुद्दे पर गुरुवार सुबह मीटिंग बुलाई और उसी के आधार पर कदम उठाए जाने की बात कही है।

अजित पवार ने बताया, ”सीएम ने अमरावती, यवतमाल और अकोला जिले के प्रशासनिक अफसरों के साथ मीटिंग की है और कोरोना संक्रमण को लेकर वहां के हालातों का जायजा लिया है। जल्द ही उचित निर्णय लिया जाएगा। ठाकरे ने राज्य में बढ़ते मामलों को लेकर एक आपात मीटिंग भी बुलाई है, जो दोपहर 12:30 बजे शुरू हुई। इसमें उपमुख्यमंत्री अजित पवार, स्वास्थ्य मंत्री और वरिष्ठ नौकरशाह भी मौजूद हैं।

हाल ही में फिर से महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के केसों में बढ़ोतरी देखी जा रही है। राज्य में बुधवार को कोरोना के 4,787 नए केस आए जो 2021 में राज्य में एक दिन में आए सबसे अधिक केस हैं। जिलों में बुधवार को सर्वाधिक 230 नए मामले अमरावती में आए। यहां मंगलवार को 82 मामले आए थे। एक अफसर ने कहा कि अकोला नगर निगम में बुधवार को 105 और मंगलवार को 67 नए केस आए।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, ”सरकार किसी भी समय यवतमाल, अमरावती और अकोला शहरों में सख्त लॉकडाउन लगा सकती है। सीएम और उपमुख्यमंत्री ने आज सुबह कोविड-19 पर बातचीत की।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment